Punjab में हो सकता है आतंकी हमला! सरकार ने अपने नागरिकों को दी चेतावनी

Edited By Vatika,Updated: 20 Sep, 2023 08:12 AM

there may be a terrorist attack in punjab

नून-व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए सरकार ने वहां गैर-जरूरी यात्रा से परहेज करने की सलाह दी है।

पंजाब डेस्क: कनाडा सरकार ने भारत के अलग-अलग हिस्सों में आतंकी हमले की आशंका जताते हुए अपने नागरिकों के लिए चेतावनी जारी की है। कनाडा सरकार ने नागरिकों को भारत में पाकिस्तान सीमा के 10 कि.मी के दायरे में प्रवेश करने से परहेज करने की सलाह दी है। सरकार ने पंजाब, जम्मू-कश्मीर, गुजरात और राजस्थान में सुरक्षा संबंधी हालात पैदा होने की आशंका जताई है।

PunjabKesari

कनाडा सरकार की वेबसाइट के मुताबिक नागरिकों को चेतावनी दी गई है कि वह भारत में  सावधानी से रहे क्योंकि भारत में आतंकी हमले हो सकता है। विशेष तौर पर पाकिस्तान के साथ लगते सरहदी क्षेत्रों में सभी तरह की यात्राओं से बचने की सलाह दी गई है। वैबसाइट के मुताबिक, सुरक्षा स्थिति और बारूदी सुरंगों और गैर-विस्फोटक हथियारों की मौजूदगी के कारण, पंजाब, गुजरात और राजस्थान में पाकिस्तान की सीमा के 10 किमी के भीतर के क्षेत्रों की यात्रा न करने की सलाह दी जाती है। इस सलाह में वाघा बॉर्डर क्रासिंग को शामिल नहीं किया गया। 

PunjabKesari

कनाडा सरकार के मुताबिक, अप्रत्याशित सुरक्षा स्थिति के कारण केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की यात्रा से बचने की सलाह दी गई है। इसमें कहा गया है कि आतंकवाद, उग्रवाद, नागरिक अशांति और अपहरण का खतरा है. इस सलाह में केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख की यात्रा शामिल नहीं है। असम और मणिपुर में आतंकवाद और कानून-व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए सरकार ने वहां गैर-जरूरी यात्रा से परहेज करने की सलाह दी है। 

Related Story

Trending Topics

India

201/4

41.2

Australia

199/10

49.3

India win by 6 wickets

RR 4.88
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!