कार से बाइक में मारी टक्कर, युवक ने भाग कर बचाई जान, CCTV फुटेज वायरल

Edited By Sunita sarangal,Updated: 21 Nov, 2019 02:04 PM

car collided with bike

पुलिस ने हमलावर युवकों पर इरादा-ए-कत्ल समेत अन्य धाराओं अधीन दर्ज की एफ.आई.आर.

जालंधर(वरुण): कुछ दिन पहले एक समारोह में भिड़ने के बाद किला मोहल्ला के मनू सूरी को बाइक पर जाते हुए रंजिशन कुछ युवकों ने कार से टक्कर मार कर गिरा दिया। इस सारे मामले की सी.सी.टी.वी. फुटेज भी वायरल हुई है जिसके बाद पुलिस ने हमला करने वाले युवकों के खिलाफ इरादा-ए-कत्ल समेत अन्य धाराओं अधीन केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

पुलिस को दी शिकायत में मनू सूरी ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ धार्मिक समारोह में गया हुआ था। मंगलवार की सुबह वह ट्रेन से वापस आया और अपने दोस्त के साथ बाइक पर घर जाने लगा। जैसे ही वह पुरानी रेलवे रोड (दमोरिया पुल साइड) पर पहुंचा तो एक कार ने उसकी बाइक को टक्कर मारी जिसके कारण वह नीचे गिर गया। इस दौरान जब उसने कार में बैठे लोगों को गाली-गलौच करते सुना तो तुरंत उठ कर सामने स्थित एक गली की तरफ भागा और एक इमारत में छिप कर अपनी जान बचाई।

इस दौरान गौरव शर्मा निवासी न्यू गुरु अमरदास नगर, गुरबख्श सिंह निवासी अशोक विहार, पारस अरोड़ा व तेगबीर सिंह निवासी भगत सिंह कालोनी ने उसका पीछा भी किया। थाना 3 में हमलावर सभी युवकों के खिलाफ धारा 307, 323, 379, 506, 148, 149 के अधीन केस दर्ज किया गया है। मनू सूरी ने आरोप लगाए हैं कि उक्त युवक जाते हुए उसका बैग भी ले गए जिसमें कपड़े, चप्पलें व पैसे थे।
PunjabKesari, car collided with bike
मनू सूरी के सामान की तस्वीर भी वायरल...लिखा-पुलिस का कथित इन्फॉर्मर है
उधर इस विवाद के बाद विरोधी पक्ष ने मनू सूरी के सामान की फोटो खींच कर व्हाट्स एप ग्रुपों में वायरल कर दी। तस्वीर के साथ लिखा है कि पुलिस के कथित इन्फॉर्मर को सबक सिखाया। बता दें कि मनू सूरी और पारस की कुछ समय पहले एक ऑडियो भी वायरल हुई थी जिसमें दोनों एक-दूसरे को गाली दे रहे थे। इसके बाद 11 नवम्बर को दोनों पक्ष एक समारोह में भी आमने-सामने हुए थे। ये दोनों पक्ष एक ही नेता के साथ रहते हैं लेकिन अब दोनों पक्षों में रंजिश चल रही है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
इस संबंधी थाना 3 के प्रभारी नवदीप सिंह ने कहा कि पुलिस जांच में सामने आया कि उक्त युवकों ने मनू सूरी पर कार चढ़ा कर जान से मारने की कोशिश की जिसके चलते इरादतन हत्या की कोशिश का केस दर्ज हुआ है। उन्होंने कहा कि बाकी जांच में जो भी सामने आएगा उसके तहत कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस की कार्रवाई संदेह के घेरे में
बता दें कि अक्सर सिविल अस्पताल में आए लड़ाई-झगड़े के केसों में एफ.आई.आर. करवाने के लिए लोगों को थानों के कई चक्कर लगाने पड़ते हैं लेकिन इस अजीब किस्म के केस में पुलिस ने आनन-फानन में केस दर्ज कर लिया। हालांकि जो वीडियो वायरल हुई उसमें किसी का चेहरा क्लीयर नहीं दिख रहा लेकिन उसके बावजूद पुलिस ने बिना जांच किए 307 जैसी गंभीर धारा अधीन केस दर्ज कर लिया। पुलिस की आनन-फानन में की गई यह कार्रवाई संदेह के घेरे में है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!