जिला प्रधान बलदेव देव ने मनदीप कौर को नोटिस किया जारी

Edited By Sunita sarangal,Updated: 21 Nov, 2019 10:13 AM

baldev dev issued notice to mandeep kaur

पार्षद डा. जसलीन सेठी के खिलाफ बोले अपशब्दों पर 7 दिनों में जवाब देने को कहा

जालंधर(चोपड़ा): कांग्रेस भवन में गत दिवस जिला महिला कांग्रेस की प्रधान डा. जसलीन सेठी व कांग्रेस नेत्री मनदीप कौर के मध्य हुए विवाद में जिला कांग्रेस शहरी के प्रधान बलदेव सिंह देव ने मनदीप को नोटिस जारी किया है। 

बलदेव देव ने बताया कि कांग्रेस कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी के जयंती समारोह के दौरान मनदीप ने डा. जसलीन को अपशब्द बोले थे। डा. जसलीन महिला कांग्रेस अध्यक्ष के साथ-साथ प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता और नगर निगम की पार्षद भी हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के किसी भी सीनियर नेता के खिलाफ गलत व्यवहार करना पार्टी के अनुशासन को भंग करना है, जिसके चलते मनदीप को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए 7 दिनों में जवाब देने को कहा है। मनदीप के जवाब से अगर वह संतुष्ट न हुए तो उनके खिलाफ बनती अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

देव ने बताया कि कांग्रेस भवन में ऐसी किसी भी तरह की घटना की पुर्नावृत्ति नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह संयम में रहते हुए अपने वरिष्ठ नेताओं का आदर करें। अगर उनका किसी बात पर रोष है तो वह अपने रोष को जगजाहिर करने की बजाय उन्हें इससे अवगत करवाएं। 

मनदीप ने विधायक हैनरी व आहलूवालिया से मुलाकात करके रखा पक्ष
वहीं दूसरी तरफ जिला कांग्रेस शहरी की पूर्व उपप्रधान मनदीप कौर ने विधायक जूनियर हैनरी, इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत आहलूवालिया, यूथ नेता काकू आहलूवालिया व अन्य से मुलाकात करके अपना पक्ष रखा। मनदीप ने कहा कि उनकी बात को बढ़ा-चढ़ा कर बताया जा रहा है जबकि डा. जसलीन ने पहले उसके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, उन्होंने केवल उनकी शब्दावली को लेकर अपना विरोध जताया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!