संसदीय हलके में रिकॉर्ड विकास करवाकर जनता की उम्मीदों पर उतरूंगा खरा: सन्नी दिओल

Edited By Vatika,Updated: 18 Jun, 2019 10:41 AM

sunny deol bjp mp

सदीय हलका गुरदासपुर के नवनिर्वाचित सांसद व सिने अभिनेता सन्नी दिओल ने अपनी जीत के करीब 20 दिन पश्चात हलका पठानकोट में पार्टी पदाधिकारियों के साथ विशेष मीटिंग करके विभिन्न मुद्दों पर मंत्रणा की तथा जिन-जिन एरिया में समस्याओं की भरमार है, वहीं की...

पठानकोट/जुगियाल(आदित्य,शर्मा): संसदीय हलका गुरदासपुर के नवनिर्वाचित सांसद व सिने अभिनेता सन्नी दिओल ने अपनी जीत के करीब 20 दिन पश्चात हलका पठानकोट में पार्टी पदाधिकारियों के साथ विशेष मीटिंग करके विभिन्न मुद्दों पर मंत्रणा की तथा जिन-जिन एरिया में समस्याओं की भरमार है, वहीं की स्थिति के बारे में पूरी जानकारी हासिल की ताकि वह उक्त एरिया में विकासोन्मुखी लहर चलाकर जनता से किए अपने वायदों को अमलीजामा पहना सकें।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष विपिन महाजन व जिला मीडिया प्रभारी प्रदीप रैणा ने बताया कि सांसद सन्नी दिओल द्वारा सर्वप्रथम नौजवानों को नशों से बाहर निकालने के लिए उन्हें विभिन्न खेल गतिविधियों व अन्य कार्यों में रुचि उत्पन्न करने हेतु कार्य किया जाएगा, जिसके लिए उन्होंने प्रयास आरम्भ कर दिए हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह जनता की इन उम्मीदों पर पूरा खरा उतरेंगे। इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी प्रदीप रैणा, जिलाध्यक्ष विपिन महाजन, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विनोद कुमार, पूर्व जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन सतीश महाजन, राजकुमार गुप्ता, सुरेश शर्मा, विशाल तरनाच, भाजपा नेता योगेश ठाकुर, गोवर्धन गोपाल आदि उपस्थित थे। इसी तरह सन्नी दिओल ने रणजीत सागर बांध परियोजना की झील का दौरा करके मनमोहक दृश्यों का नजारा लिया। इस दौरान उनके साथ हलका सुजानपुर के विधायक ठाकुर दिनेश सिंह बब्बू सहित भाजपा के कई अन्य स्थानीय लीडर शामिल थे।

सन्नी ने कहा कि रणजीत सांगर बांध परियोजना के आसपास के क्षेत्र को टूरिज्म के रूप में विकसित करने व टू्रिज्म को बढ़ावा देने के लिए कार्य किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने साथ लगते टापुओं का भी दौरा किया।इस मौके पर सांसद सन्नी दिओल के साथ पहुंचे हलका विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने कहा कि सांसद सन्नी दिओल को अभी क्षेत्र की समस्याओं के बारे में पूरी जानकारी नहीं है, उन्हें धार ब्लाक व सुजानपुर की समस्याओं के बारे में धीरे-धीरे अवगत करवाया जा रहा है। बब्बू ने कहा कि भाजपा की ओर से पहले भी हलका सुजानपुर व धार ब्लाक में कई विकासशील कार्य करवाए गए हैं और आगे भी करवाते रहेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!