Killer Soup Review : किलर है मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेन शर्मा स्टारर 'शो'

Updated: 11 Jan, 2024 04:20 PM

manoj bajpayee konkana sen sharma starrer  show  is killer

यह सप्ताह दर्शकों के लिए काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि उनके पसंदीदा जॉनर सस्पेंस-क्राइम-थ्रिलर की फिल्म किलर सूप आज से ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है। मनोज बाजपेयी अभिनीत यह शानदार फिल्म एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर मूवी वाकई में...

किलर सूप
रेटिंग ; 4
स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म : नेटफ्लिक्स (11  जनवरी 2024  से )
स्टार कास्ट : मनोज बाजपेयी,  कोंकणा सेन शर्मा, नासर  
निर्देशक : अभिषेक चौबे
निर्माता : चेतना कौशिक और  हनी त्रेहान  

 

यह सप्ताह दर्शकों के लिए काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि उनके पसंदीदा जॉनर सस्पेंस-क्राइम-थ्रिलर की फिल्म किलर सूप आज से ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है। मनोज बाजपेयी अभिनीत यह शानदार फिल्म एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर मूवी वाकई में किलर है, ज़रूर देखें। फैमिली मैन, रे,  गुलमोहर और सिर्फ एक बन्दा काफी है जैसी सुपर हिट्स के साथ मनोज बाजपेयी ओटीटी के भी पसंदीदा सितारे बनते जा रहे हैं । और अब किलर सूप के साथ उनके अभिनय का एक नया रूप दर्शकों को देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी अभिषेक चौबे ने लिखी है और निर्देशन भी अभिषेक ने किया है ।


कहानी
कहानी का मुख्य किरदार स्वाति शेट्टी (कोंकणा सेन शर्मा)है , जिसकी आकांक्षाएं बड़ी हैं लेकिन हुनर की कमी है। उसे घर का खाना ठीक से नहीं बनाना आता पर अपना खुद का रेस्टोरेंट खोलना चाहती है ।  वो अपने प्रेमी उमेश  (मनोज बाजपेयी) (जो स्वाति के  पति प्रभाकर -मनोज बाजपेयी-  का हमशकल है) के साथ मिलकर अपने अपने पति को ठिकाने लगाने का षड्यंत्र रचती है । अब क्या वो अपने पति को ठिकाने लगाने में कामयाब होती है या नहीं। क्या पुलिस  उसके इस षड्यंत्र का भंडाफोड़ करती है । उसके पति का क्या होता है और प्रेमी का अंजाम क्या होता है , यह आपको फिल्म  देखने पर पता चलेगा  ।  फिल्म की कहानी काफी कुछ सत्य घटनाओं से प्रेरित बताई जा रही है  जो लीक की कहानियों से बिल्कुल हटकर है।

 


एक्टिंग
कोंकणा सेन शर्मा और मनोज बाजपेयी दोनों ने ही अपने किरदार बखूबी पेश किये हैं ।  दोनों ही फिल्म का आकर्षण केंद्र हैं। कोंकणा सेन शर्मा  ने जहाँ ग्रे शेड   में अपना जबरदस्त अभिनय  प्रस्तुत किया है वहीँ   मनोज बाजपेयी ने प्रेमी और पति दोनों ही किरदारों में एक नए अंदाज का अभिनय प्रस्तुत कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। मनोज बाजपेयी एक ऐसे अभिनेता हैं जो किरदार में घुसकर एक्टिंग करते हैं लेकिन इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने  अभिनय की एक नयी मिसाल पेश की है। पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नासर ने भी शानदार अभिनय किया है। वो साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मंझे हुए कैरेक्टर एक्टर हैं। अन्य स्पोर्टिंग एक्टर्स ने भी शानदार काम किया है ।

 


निर्देशन
निर्देशक अभिषेक चौबे एक अनुभवी स्टोरी टेलर होने के साथ साथ शानदार  निर्देशक हैं । इश्क़िया, डेढ़ इश्क़िया, उड़ता पंजाब , सोनचिरैया, रे आदि फिल्मों के जरिये वे अपने नाम का सिक्का जमा चुके हैं  । इस फिल्म की सशक्त कहानी को उन्होंने थ्रिल एलिमेंट के साथ बखूबी परदे पर पेश किया है । फिल्म का नाम भी बड़ी है सोच समझ कर दिया गया है जो फिल्म देखने पर पता चलता है। एक्टर्स ने किरदारों के साथ पूरा न्याय किया है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है । फिल्म की एडिटिंग भी सटीक है ।

  • Edited By- Jyotsna Rawat

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!