चोरों ने एक ही रात में बनाया मोबाईल और कपडे की दुकान को निशाना

Edited By Mohit,Updated: 28 Dec, 2018 02:53 PM

thieves mobile shop clothes shop

गत रात्रि चोरों ने स्थानीय हुसनर चौंक में स्थित एक मोबाईल व इलैक्ट्रॉनिकस और एक कपडे की दुकान को अपना निशाना बनाते करीब हुए 10 लाख रुपए के स्मार्ट फोन, कपडे और नगदी चोरी कर लिए।

गिदडबाहा (कुलभूषण/राठौड़): गत रात्रि चोरों ने स्थानीय हुसनर चौंक में स्थित एक मोबाईल व इलैक्ट्रॉनिकस और एक कपडे की दुकान को अपना निशाना बनाते करीब हुए 10 लाख रुपए के स्मार्ट फोन, कपडे और नगदी चोरी कर लिए। हुसनर चौंक स्थित सिडाना टैलीकाम के मालिक विपन कुमार पुत्र रमेश कुमार निवासी गिद्दड़बाहा ने बताया कि वह अपने भाई सन्दीप कुमार के साथ उक्त दुकान पर बैठते हैं और गत रात्रि करीब सवा 8 बजे सन्दीप कुमार रोजमर्रा की तरह दुकान बंद करके घर चला गया। 

उन्होंने बताया कि आज सुबह वह करीब 8:15 बजे दुकान पर पहुंचा और जैसे ही दुकान का शटर उठाया तो उसने देखा कि दुकान में पडे स्मार्ट फोन गायब हैं और दुकान की पिछली दीवार पर लगे दो एगजास्ट फैनज में से एक एगजास्ट फैन वाली जगह को तोड़ कर चोर उसी जगह से दुकान में दाखिल होकर दुकान में पडे करीब 8-10 लाख रुपए के स्मार्ट फोन और करीब 7 हजार रुपए नगदी चोरी कर लिए। 

PunjabKesari

विपन कुमार ने बताया कि इससे पहले भी उनकी दुकान पर पहले भी 2 बार चोरी हो चुकी है और उन चोरियों संबधी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा और आज की चोरी में चोरों द्वारा दुकान में पडे छोटे मोबाईलों और मोबाईलों के खाली डिब्बों को हाथ तक नहीं लगाया गया और केवल महंगे रेटों वाले स्मार्ट फोन ही चोरी किए हैं, जिससे उनको शक है कि यह किसी भेदिया व्यक्ति का काम है। 

गौरतलब है कि जिस मोबाइल दुकान में चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया उस दुकान में और दुकान के बाहर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे हैं परंतु चोरों ने दुकान में चोरी करते समय किसी भी लाईट का प्रयोग नहीं किया जबकि दुकान में सेंध भी पिछले हिस्से में लगाया गया है। इसी तरह चोरों ने उक्त मोबाईलों की दुकान के नजदीक ही स्थित रायल पंजाब क्लाथ हाऊस और बुटीक की पिछली दीवार में सेंधमारी की और दुकान में दाखिल हुए।

PunjabKesari

दुकान के मालिक कृष्ण कुमार पुत्र रूप राम ने बताया कि आज वह अपनी दुकान परन्तु करीब 11 पहुंचे तो उन्होंने जब दुकान का शटर उठाया तो देखा कि दुकान का गल्ला तोड़ा हुआ था और उसमें पडे करीब 500 रुपए की नगदी गायब थी जबकि चोर दुकान की पिछली दीवार में सेंध लगाकर दुकान के भीतर दाखिल हुए। उन्होंने बताया कि चोरों द्वारा कितने कपडे की चोरी की गई है इस बारे वह अभी कुछ नहीं कह सकते। उधर उक्त चोरी की घटनाओं संबधी ए.एस.आई. गुरलाल सिंह ने अपनी टीम सहित मौके पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू कर दी है। 

हुसनर चौंक में एक ही रात हुई दो चोरियों के बाद जांच में लगी गिद्दड़बाहा पुलिस को उक्त दुकानों के पिछले तरफ स्थित खाली पड़े प्लाटों में से मोबाईल फोनज के खाली डिब्बे और कपडे आदि बरामद हुए हैं जिनको पुलिस ने जांच के लिए अपने कब्जे में लिया है। 

PunjabKesari

उधर उक्त चोरी की घटनाओं संबधी थाना गिद्दड़बाहा के एस.एच.ओ. जसवीर सिंह ने बताया कि श्री मुक्तसर साहिब से डाग स्कएड और फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों को बुलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दुकानदार अनुसार दुकान में से करीब 8-10 लाख रुपए के स्मार्ट फोन चोरी हुए हैं और वह इन फोनों के आई.एम.आई.ई. नंबरों की मदद के साथ जल्दी ही चोरों को काबू कर लेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!