युवक ने पानी की टंकी से कूदकर दी अपनी जान, शोक में डूबा परिवार

Edited By Radhika Salwan,Updated: 24 Jun, 2024 06:37 PM

the young man committed suicide by jumping from a water tank

विधानसभा क्षेत्र बंगा के गांव तलवंडी फत्तू में 35 वर्षीय युवक द्वारा 150 फुट ऊंची पानी की टंकी से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया है।

मुकंदपुर: विधानसभा क्षेत्र बंगा के गांव तलवंडी फत्तू में 35 वर्षीय युवक द्वारा 150 फुट ऊंची पानी की टंकी से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया है।

इस संबंध में मृतक की मां मंजीत कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि वह और उनके दोनों बेटे और पति गुरनेक सिंह एक धार्मिक स्थान पर माथा टेककर वापस लौटे तो मृतक मनधीर सिंह उनसे अलग हो गया। वह उसे फोन करते रहे, मनधीर सिंह रात 10 बजे तक उनका फोन उठाता रहा और उसने अपनी लोकेशन नहीं बताई कि वह कहां है। सुबह 6 बजे उन्हें पता चला कि मनधीर सिंह का शव उनके गांव तलवंडी फत्तू जो पानी की टंकी बनी हुई है, उसके प्रांगण में आधी पक्की सीमेंट वाली जगह पर पड़ा है।

इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, लेकिन मनधीर सिंह के सिर और बांह पर काफी चोट लगने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी। इस संबंध में जब थाना मुकंदपुर एस. एच. ओ जोगिंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मृतक मनधीर सिंह के परिजनों का कहना है कि मनधीर सिंह मानसिक रूप से परेशान था और इसी के चलते उसने पानी की टंकी से कूदकर अपनी जान दे दी।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!