लाखों की ठगी करने वाला ट्रेवल एजेंट चढ़ा लोगों के हत्थे, जमकर हुई धुनाई (देखें वीडियो)

Edited By Urmila,Updated: 07 Aug, 2022 01:30 PM

the travel agent who cheated millions of people got thrashed fiercely

जालंधर सहित पंजाब के सभी जिलों में लगभग इमीग्रेशन और ट्रैवल एजेंसी का काम करने वाले लोगों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

जालंधर (सोनू): जालंधर सहित पंजाब के सभी जिलों में लगभग इमीग्रेशन और ट्रैवल एजेंसी का काम करने वाले लोगों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। वही बात की जाए इन ट्रेवल एजेंटों की तो यह अपनी झांसे में लेकर लोगों से लाखों रुपए लेकर उनको विदेश भेजने की झूठे सपने दिखाते हैं। लेकिन जब लोगों को इन जालसाज ट्रैवल एजेंटों के बारे में पता चलता है तो पहले तो वह अपने माथे पर हाथ पटक कर अफसोस करते हैं तो फिर उन्हें पकड़ने के लिए दिन-रात एक कर उनसे अपने रुपए निकालने का प्रयास करने लगते हैं। इसके बावजूद भी कानून को इन ट्रैवल एजेंटो का पता होता है लेकिन वह भी कोई कार्रवाई नहीं करते और हमेशा शिकायत दर्ज करवा कर ठोस कार्रवाई करने की बात दोहराते नजर आते हैं।

आज जालंधर के देवी तालाब मंदिर में इस जालसाज बुजुर्ग ट्रैवल एजेंट की रेकी कर लोगों ने इसका ट्रैप लगाया और इसे वहां आते ही दबोच लिया और पुलिस को बुला उनके हवाले किया। फिर लोगों के मन में जो गुस्सा था वह देखने को मिला। जब उन्होंने इस ट्रैवल एजेंट पर थप्पड़ जड़ते हुए इसकी धुनाई पुलिस के सामने ही कर दी। एक किसान ने बताया कि किसान आंदोलन के दौरान यह एजेंट उनको वहां पर मिला था और इसने अपनी मीठी बातों में लाकर इनसे जालसाज करते हुए 8 लाख गबन किए और कई लोगों के रुपए लेकर उन्हें नकली वीजा थमा दिया। यही नहीं एक महिला ने कहा कि उनसे भी 8 लाख रुपए लिए। उनके बच्चों को दिल्ली बुलाता और उन्हें दिलासा देकर घर वापस भेज देता। ऐसे ही कई लोग इस ट्रेवल एजेंट के झांसे में आकर इसे लाखों रुपए दे बैठे और अब वह पछता रहे हैं।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारी ने बताया यह ट्रैवल एजेंट परमिंदर पाल जालंधर के हल्का मेहतपुर का रहने वाला है और इसने लोगों को झांसे में लेकर लाखों रुपए ठगे है। आज लोगों ने इसे श्री देवी तालाब मंदिर से ट्रैप लगाकर पकड़ा है और इसके बारे में थाना आठ के एस.एच.ओ. को सूचित कर दिया गया है अगली कार्रवाई उनके आने पर की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!