दिन-दिहाड़े बदमाशों ने घर में घुस किया बच्चे का अपहरण, परिवार वालों का हुआ ये हाल

Edited By Kamini,Updated: 18 Aug, 2022 09:10 PM

the miscreants entered the house in broad daylight and kidnapped the child

हर के शहीद भगत सिंह नगर में आज 3 महीने के बच्चे का अपहरण होने की सूचना प्राप्त हुई है।

लुधियाना:  शहर के शहीद भगत सिंह नगर में आज 3 महीने के बच्चे का अपहरण होने की सूचना प्राप्त हुई है। बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बच्चे परिवारों वालों को रो-रो कर बुरा हाल है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार 3 बदमाश 12 बजे घर पर आए और परिवार वालों से मारपीट करने के बाद बच्चे को पालने से उठा कर ले गए। बच्चे की माता ने बताया कि उसका पति काम पर गया था बाकी परिवारिक सदस्य  घर पर ही थे। मोटरसाइकिल पर 3 युवक आए उनमें से 2 घर के अंदर आए और मारपीट करते हुए बच्चे को उठा कर ले गए। परिवार वालों का यह भी कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी हैं। अगवा हुए बच्चे नाम निहाल है।

PunjabKesari

इस घटना के बाद पूरे इकाले में दशहत का माहौल है। घटना की सूचना लोगों ने तुरन्त पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा पूरे इलाके में सर्च अभियना चलाया गया है। डी.सी.पी.  क्राइम वरिंदर बराड़ ने बताया कि इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच की जा रही है। वहीं शहर में लगे सेफ सिटी कैमरा भी देखे जा रहा है। पुलिस मासूम निहाल को सुरक्षित उसके परिजनों तक पहुंचाने की पूरी की कोशिश कर रही है।

बच्चे के अगवा होने की सूचना के तुरंत बाद पूरे शहर को पुलिस ने सील कर दिया है। हर एक थाना-चौकी को नाकाबंदी के आदेश  दिए हैं। हर आने जाने वाले की चेकिंग की जा रही है। पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा ने विशेष टीमों का गठन कर दिया जो बच्चे की तलाश में अलग-अलग रुटों पर निकल पड़ी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!