सुखबीर बादल ने घेरी 'आप' सरकार, सिमरनजीत मान को लेकर कही यह बात

Edited By Urmila, Updated: 21 Jun, 2022 11:32 AM

sukhbir badal surrounded the  aap  government said this about simranjit mann

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और 300 यूनिट मुफ्त बिजली और 1000 रुपए...

संगरूर (बेदी, सिंगला): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और 300 यूनिट मुफ्त बिजली और 1000 रुपए प्रति महिला प्रति माह के अपने वादे को पूरा करने में विफल रही है। पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने वादों से भाग रहे हैं। अकाली दल के प्रधान, जो इस विधानसभा हलके में संयुक्त पंथक व अकाली दल और बसपा गठजोड़ के उम्मीदवार बीबा कमलदीप कौर राजोआना के हक में चुनाव प्रचार कर रहे थे, ने कहा कि 3 महीनों में ही लोगों का आम आदमी पार्टी से मोह भंग हो गया है।

सिमरनजीत सिंह मान को आड़े हाथों लेते हुए बादल ने कहा कि वह शांति और सांप्रदायिक सद्भावना बनाए रखने के लिए कोई स्टैंड नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि अकाली दल ने पंथक एकता के लिए भरसक प्रयास किया है और संगरूर उपचुनाव के लिए संयुक्त उम्मीदवार खड़ा किया है। उन्होंने अकाली दल के नेता की ओर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पक्ष में बयान देने और शहीद भगत सिंह को निंदा करने की भी आलोचना की। मौके पर सुच्चा सिंह छोटेपुर, लखबीर सिंह लोधी नंगल, विरसा सिंह वलटोहा, मनप्रीत सिंह अयाली, विनरजीत सिंह गोल्डी, प्रकाश चंद गर्ग व गुरप्रीत सिंह राजू खन्ना ने भी अपने विचार व्यक्त किए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!