Singer Karan Aujla ने फिर रचा इतिहास, हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

Edited By Kamini,Updated: 12 Sep, 2024 02:52 PM

singer karan aujla created history again achieved this big feat

मशहूर पंजाबी गायक करण औजला अक्सर अपने गानों के लिए जाने जाते हैं। सॉन्ग मशीन के नाम से मशहूर करण औजला ने हाल ही में एक और नई उपलब्धि अपने नाम की है।

पंजाब डेस्क : मशहूर पंजाबी गायक करण औजला अक्सर अपने गानों के लिए जाने जाते हैं। सॉन्ग मशीन के नाम से मशहूर करण औजला ने हाल ही में एक और नई उपलब्धि अपने नाम की है। करण औजला का नाम Global Digital Artist की लिस्ट में शामिल किया गया है। हाल ही में करण औजला को लेकर एक नई खबर सामने आई है।

karan aujla, Punjabi singer

करण औजला Global Digital Artist की सूची में शामिल होने वाले पहले पंजाबी कलाकार और भारत के तीसरे कलाकार हैं। इस लिस्ट में देश-विदेश के उन कलाकारों की सूची तैयार की जाती है, जो विश्व स्तर पर अपने अभिनय को लेकर चर्चा में रहते हैं और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

singer karan aujla, pollywood

करण औजला ने शकीरा, पिटबुल, जस्टिन बीबर और यहां तक ​​कि दिलजीत दोसांझ को पछाड़ते हुए ग्लोबल डिजिटल आर्टिस्ट रैंकिंग में पहले पंजाबी और तीसरे भारतीय कलाकार के रूप में अपना नाम दर्ज कराया है। आपको बता दें कि करण औजला एक अच्छे गायक होने के साथ-साथ एक अच्छे स्टेज परफॉर्मर भी हैं। करण औजला ने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को 'चुन्नी', 'एडमायर यू', 'बचके-बचके', 'ऑन टॉप', '52 बार' समेत कई सुपरहिट गाने दिए हैं। करण औजला ने हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म 'BAD NEWZ' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में गायक करण औजला का गाया गाना 'तौबा-तौबा' भी काफी हिट रहा है।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!