सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: अब ये Gagsters पुलिस के लिए बने चुनौती, FB पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Edited By Vatika,Updated: 02 Aug, 2022 09:06 AM

sidhu moosewala murder case

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल मन्नी रईया और मनदीप सिंह तूफान अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं लेकिन दोनों ही आरोपियों के

लुधियाना (राज): सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर मन्नी रईया और मनदीप सिंह तूफान अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं लेकिन दोनों ही आरोपियों के नाम से बने फेसबुक अकाऊंट आज भी अपडेट हो रहे हैं। आरोपियों के फेसबुक अकाऊंट में 5 दिन पहले फोटो के साथ स्टेटस अपलोड किया गया है, जोकि पंजाब पुलिस के लिए सीधे-सीधे एक चुनौती है। मन्नी रईया ने पोस्ट में लिखा है कि ‘जंग सिर्फ जीतने के लिए नहीं लड़ी जाती, कई बार यह बताना भी जरूरी होता है कि हम अभी जिंदा हैं’ जबकि तूफान ने एक न्यूज पर अपना स्पष्टीकरण दिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि ये लोग खुद पेज आप्रेट नहीं करते हैं, मगर फिर भी पुलिस की साइबर सैल शाखा ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दरअसल सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से पहले विधानसभा के पूर्व स्पीकर निर्मल सिंह काहलों के भतीजे संदीप सिंह काहलों ने अपने दोस्त सतबीर सिंह की मदद से मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नी रईया, मनदीप सिंह तूफान एवं एक अन्य को बठिंडा छोड़ा था। उक्त मामले में सी.आई.ए.-2 की पुलिस ने पहले सतबीर सिंह को हथियारों के साथ काबू कर लिया था। फिर उसकी निशानदेही पर संदीप काहलों को भी दबोच लिया था लेकिन मन्नी रईया और मनदीप तूफान का कुछ पता नहीं चल पाया। आशंका जताई जा रही है कि कुछ दिन पहले अमृतसर में हुए एनकाऊंटर में ये दोनों गैंगस्टर मारे गए गैंगस्टरों के साथ ही थे मगर वहां से किसी तरह बच निकले थे। हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस को अभी तक उनके बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। 

PunjabKesari
तूफान ने 24 तो रईया ने 25 जुलाई  की सुबह अपलोड की पोस्ट
सूत्रों की मानें तो दोनों गैंगस्टर इकट्ठे हैं। मनदीप सिंह तूफान का फेसबुक पेज ‘तूफान बटाला’ के नाम से बना हुआ है। उक्त पेज पर 24 जुलाई सुबह करीब 11 बजे एक न्यूज चैनल की खबर अपलोड कर पोस्ट डाली गई है। इसमें कहा गया है कि न्यूज चैनल ने उसके बारे में गलत खबर चलाई है जबकि जैसा कहा जा रहा है कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया। उक्त पोस्ट पर कई लोगों के कमैंट भी हैं।  मनप्रीत सिंह की फेसबुक आई.डी. ‘मन्नी रईया’ के नाम से बनी हुई है जिसने 25 जुलाई की सुबह करीब साढ़े 11 बजे एक पोस्ट डाली और चुनौतीपूर्ण लहजे  में लिखा है कि जंग सिर्फ जीतने के लिए नहीं  लड़ी जाती है, कई बार यह बताना भी जरूरी होता  है कि हम अभी जिंदा हैं। उक्त पोस्ट में उसने अपनी फोटो भी अपलोड की है। उधर, सी.आई.ए.-2 के इंचार्ज इंस्पैक्टर बेअंत जुनेजा ने बताया कि आरोपियों की तलाश में लगातार छापामारी चल रही है। कई इनपुट्स मिले थे, लेकिन आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो जाते थे। दोनों आरोपी काफी शातिर हैं। उनकी तलाश में पंजाब पुलिस की कई टीमें छापामारी करने में जुटी हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फेसबुक में डाली गई पोस्ट के लिए उनकी तरफ से साइबर सैल की टीम की मदद ली जा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि पोस्ट कहां से अपडेट हुई है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!