Spa Center में चल रहा था Sex Racket ,स्पॉट पर पकड़े गए 3 ग्राहक व 4 विदेशी बालाएं

Edited By Vatika,Updated: 20 Aug, 2019 11:35 AM

sex racket disclose in ludhiana

मलहार रोड पर स्पा-डे सैंटर पर मसाज करवाने की आड़ में देह व्यापार करवाया जा रहा था।

लुधियाना(ऋषि): ए.डी.सी.पी. गुरप्रीत कौर पुरेवाल की तरफ से शहर के पॉश इलाकों में स्पा सैंटर की आड़ में बेखौफ होकर चलाए जा रहे हाई प्रोफाइल देह व्यापार के धंधे पर नकेल कसते हुए 1 महीने के अंदर दूसरी बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मौके से 4 विदेशी (थाई) गल्र्स, 3 ग्राहकों और मैनेजर को गिरफ्तार किया है,जबकि दोनों मालिकों की तलाश जारी है। पुलिस ने सभी के खिलाफ थाना डिवीजन नं. 5 में एफ.आई.आर. दर्ज की है। 

 ए.डी.सी.पी. पुरेवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मलहार रोड पर स्पा-डे सैंटर है जहां पर मसाज करवाने की आड़ में देह व्यापार करवाया जा रहा है जिस पर सोमवार देर शाम पुलिस ने दबिश दी तो मौके से 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार मैनेजर की पहचान दमन शंकर के रूप में हुई है, जबकि स्पा सैंटर के मालिक 2 पार्टनर बलविंद्र सिंह और देव हैं जो मौके पर नहीं थे। उन्हें भी मामले में नामजद किया गया है।

पुरेवाल के अनुसार पुलिस की तरफ से स्पा सैंटर का लाइसैंस चैक किया जा रहा है। वहीं इस बात का पता लगाया जा रहा है कि कितने समय से पुलिस को गुमराह कर देह व्यापार का धंधा करवाया जा रहा था। इसी के साथ पुरेवाल ने शहर के सभी स्पा सैंटरों की जल्द चैकिंग कर कागजात चैक करने की बात कहते हुए कहा कि वह अपने इलाके में कोई भी गैर-कानूनी काम नहीं होने देंगे। उल्लेखनीय है कि विगत दिनों थाना सराभा नगर की पुलिस द्वारा पुरेवाल की सुपरविजन में वैस्टेंड माल में बने स्पा सैंटर दबिश दी गई थी और वहां पर से लड़कियों व ग्राहकों को आपत्तिजनक हालात में पकड़कर केस दर्ज किया था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!