हिंदू तख्त नेता को Video Call कर रॉकेट लांचर व AK-47 दिखाई, दी जान से मारने की धमकी

Edited By Vatika,Updated: 01 Aug, 2022 09:13 AM

rocket launcher and ak 47 were shown by video call to hindu takht leader

हिंदू नेताओं की पुलिस सुरक्षा रिव्यू किए जाने के बीच कट्टरपंथियों की ओर से उन्हें जान से मारने की धमकियां लगातार मिल रही हैं।

लुधियाना (राज): हिंदू नेताओं की पुलिस सुरक्षा रिव्यू किए जाने के बीच कट्टरपंथियों की ओर से उन्हें जान से मारने की धमकियां लगातार मिल रही हैं। ऐसे ही मामले में चंदर नगर में रहने वाले हिंदू तख्त के जिला प्रधान रोहित शर्मा के साथ भी हो रहा है, जिन्हें कुछ लोग वीडियो कॉल करके लगातार धमका रहे हैं। 

वीडियो कॉल करने वाला पहले रोहित को रॉकेट लांचर दिखाता है, फिर ए..के. 47 दिखाकर गोलियों से भूनने की धमकी देता है।  इस संबंध में रोहित शर्मा ने पुलिस कमिश्नर डॉ. कौस्तुभ शर्मा को शिकायत दी है। रोहित शर्मा ने बताया कि कुछ दिनों से उसके फेसबुक के मैसेंजर से एक वीडियो कॉल आ रही है।वीडियो कॉल पर अहमद अली के नाम से आई.डी. बनी हुई है। वीडियो में नजर आने वाला व्यक्ति उसे रॉकेट लांचर लोड करता दिख रहा है। इसके अलावा ए.के. 47 जैसे हथियार दिखाकर धमका रहा है। आरोपी उसे कह रहा है कि वह उसकी रेकी करवा रहा है कि वह कितने बजे घर से निकलता है, उसके घर पर कौन-कौन है और बच्चे कब स्कूल जाते हैं, उसे सब पता है। रोहित ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है कि उक्त आरोपी पर कार्रवाई की जाए ताकि उसकी और उसके परिवार की सुरक्षा हो सके।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!