लुटेरों के हौसले बुलंद: दिन दिहाड़े NRI महिला को बनाया निशाना, पर्स सहित ले गए घसीट

Edited By Kamini,Updated: 20 Jul, 2022 06:17 PM

robbers raised their spirits nri woman targeted in broad daylight

नवांशहर में आपराधिक किस्म के लोगों के हौंसले कितने बुलंद हैं, इसका उदाहरण आज दोपहर करीब 12 बजे देखने को मिला।

नवांशहर (त्रिपाठी):  नवांशहर में आपराधिक किस्म के लोगों के हौंसले कितने बुलंद हैं, इसका उदाहरण आज दोपहर करीब 12 बजे देखने को मिला। अपने परिवार के साथ बाजार में खरीदारी के लिए आई एक एन.आर.आई. महिला को लुटेरों ने निशाना बनाया। जानकारी के अनुसार 2 लुटेरे महिला के पर्स छीन कर मोटरसाइकिल सवार हो फरार हो गए। महिला के पर्स में करीब 1.50 लाख रुपए नकद और महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। महिला ने अपना पर्स बचाने की काफी कोशिश की और लुटेरों के पीछे-पीछे भागती हुई चिल्लाई, लेकिन लुटेरे न सिर्फ भागने में सफल रहे बल्कि महिला को घसीटकर ले गए, जिससे महिला को कई चोटें आईं।

PunjabKesari

थाना सिटी नवांशहर को दी गई शिकायत में चूहड़ सिंह पुत्र बिशन सिंह ने कहा कि वह पंजाब रोडवेज के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। उनकी बेटी बलजीत कौर की शादी हो चुकी है और जो कुछ दिन पहले विदेश से अपने बच्चों के साथ अपने गांव दियाला आई थी। उन्होंने कहा कि आज उनकी बेटी और उनके 2 बच्चे, उनका बेटा और वह बाजार में खरीदारी करने आए थे।

PunjabKesari

इस दौरान उन्हें एक ज्वैलर की दुकान पर सोने के जेवर देखे थे, जो उन्हें पसंद आए। इसके बाद वे मोहल्ला पाठक से होते हुए कोठी रोड की ओर जा रहे थे। पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों ने उसके हाथ से पर्स खींच लिया और उसे कुछ दूरी तक घसीटते हुए ले गए। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी लड़की के शोर मचाने और लड़के द्वारा पीछा किए जाने के बावजूद लुटेरे नहीं पकड़े गए। उन्होंने बताया कि पर्स में करीब 1.50 रुपए नकदी, आई फोन और उनके 2 बच्चों के आधार कार्ड समेत अन्य जरूरी दस्तावेज थे। बाजार में मौजूद कुछ चश्मदीदों ने बताया कि महिला के चिल्लाने पर एक दुकानदार ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे। उसके बाद कुछ युवकों ने लुटेरों का पीछा किया, लेकिन जब लुटेरों ने पिस्टल निकाली तो वे आगे नहीं बढ़े, जिससे लुटेरे बिना किसी डर के जलेबी चौक से फरार हो गए।

PunjabKesari

सी.सी.टी.वी. कैमरे में हुए कैद लुटेरें

एन.आर.आई. महिला से करीब 1.50 रुपए की नकदी और आई फोन लूटने वाले लुटेरों की तस्वीर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एस.एच.ओ. सतीश शर्मा ने बताया कि करीहा गांव पहुंचकर लुटेरों ने चुराए आईफोन को स्विच ऑफ कर दिया, जिससे स्पष्ट है कि उक्त लुटेरे करिहा गांव की ओर भागे हैं. उन्होंने कहा कि उक्त लुटेरों का पता लगाने के लिए पुलिस टीमों को तैनात कर दिया गया है, लुटेरे जहां गए थे उस सड़क पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की भी जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!