Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Kamini,Updated: 22 Mar, 2022 09:45 PM

punjab wrap up all breaking and latest news

सी.एम. भगवंत मान का कच्चे कर्मचारियों को लेकर अहम बयान सामने आया है। मजीठा थाना क्षेत्र के ग्राम अनैतपुरा में गुज्जरों और..............

जालंधर: सी.एम. भगवंत मान का कच्चे कर्मचारियों को लेकर अहम बयान सामने आया है। मजीठा थाना क्षेत्र के ग्राम अनैतपुरा में गुज्जरों और जमींदारों के बीच मारपीट के दौरान फायरिंग का मामला सामने आया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

important news for raw employees punjab government made a big announcement

कच्चे मुलाजिमों के लिए अहम खबर, पंजाब सरकार ने किया बड़ा ऐलान
सी.एम. भगवंत मान का कच्चे कर्मचारियों को लेकर अहम बयान सामने आया है। मान ने पंजाब के कच्चे कर्मचारियों को पक्के करने का ऐलान कर दिया है।

जब भगवंत मान के सवाल पर भरी विधानसभा में शर्मसार हुए राजा वड़िंग, लोटपोट हुए विधायक
पंजाब विधानसभा सत्र के आखिरी दिन मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गिद्दड़बाहा से विधायक अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग को ऐसा सवाल किया, जिसका जवाब न देने के कारण उनकी सदन में किरकिरी हुई। 

विकास मंत्री  डॉ. बलजीत कौर का बयान, छात्रवृत्ति व शगुन योजना इस तारीख से होगी लागू
पंजाब के सामाजिक न्याय और अधिकारिता, सामाजिक सुरक्षा, महिला और बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने सिविल सचिवालय में पदभार ग्रहण करते हुए महिलाओं की सुरक्षा से संबंधित कानूनों को बेहतर ढंग से लागू करने की आवश्यकता पर जोर दिया। 

मामूली विवाद ने लिया भयानक रूप, पंजाब में चली ताबड़तोड़ गोलियां
मजीठा थाना क्षेत्र के ग्राम अनैतपुरा में गुज्जरों और जमींदारों के बीच मारपीट के दौरान फायरिंग का मामला सामने आया है। फायरिंग में 2 गुज्जरों की मौत हो गई और दोनों पक्षों के 10 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कांग्रेस सरकार द्वारा जारी चैक हुआ बाऊंस, महिला पहुंची 'आप' विधायक के पास
हलका उत्तरी से आम आदमी पार्टी के विधायक मदन लाल बग्गा द्वारा शुरू की गई ‘विधायक आपके द्वार’ मुहिम के अंतर्गत जहां लोग विभिन्न सरकारी विभागों से जुड़ी समस्याओं के समाधान करवाने लिए आ रहे हैं, वही पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले लोगों को ‘घर-घर पक्की छत’ के लिए बांटे गए चैक बाऊंस होने के मामले भी सामने आने लग गए हैं। 

majithia in drugs case did not get relief

ड्रग्स मामले में फंसे मजीठिया को नहीं मिली राहत, इस तारीख तक बढ़ी न्यायिक हिरासत
पंजाब के पूर्व मंत्री एवं शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को ड्रग्स केस में कोई राहत नहीं मिली है। मोहाली अदालत ने मजीठिया की न्यायिक हिरासत 5 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी। 

ठग ट्रैवल एजेंट ने लड़की को भेजा दुबई,  फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान
पंजाब में आर्थिक संकट के चलते राज्यों के युवा अपने सुनहरे भविष्य के लिए बड़े पैमाने पर लाखों रुपए खर्च कर विदेशों में जा रहे हैं। ट्रैवल एजैंट द्वारा इन युवाओं के साथ लाखों रुपए की ठगी की जा रही है जिस कारण अरब देशों में कई युवा, खासकर पंजाब की लड़कियां नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। हैरानी की बात यह है कि इन लड़कियों को सकुशल अपने वतन लौटने के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ती है। 

लैंटर डालने के दौरान घटा भयानक हादसा, 2 की मौत, 2 घायल
तरनतारन के चोला साहिब में बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक गुरुद्वारा साहिब के लैंटर गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 2 अन्य घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें कि लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

पंजाब में AAP की सरकार बनते ही सिद्धू का केजरीवाल पर बड़ा हमला, Tweet कर लगाए ये आरोप
आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा जाने वाले उम्मीदवारों के ऐलान के बाद पंजाब की सियासत गर्मा गई है। हाल ही में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करके केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। सिद्धू का आरोप है कि राज्यसभा उम्मीदवारों के जरिए दिल्ली में बैठे लोग पंजाब सरकार को कंट्रोल करना चाहते हैं।

यूक्रेन से लौटे छात्रों ने शिक्षा के प्रति जताई चिंता, CM मान से की यह मांग
यूक्रेन से लौटे छात्रों ने मैडीकल शिक्षा को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान के नाम पर पत्र डी.सी. मानसा को सौंपा है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वे युद्ध के माहौल से बाहर आ गए हैं लेकिन उनकी शिक्षा और फीस को भारी नुकसान पहुंचा है जिसकी भरपाई करना माता-पिता के लिए आसान नहीं है। क्योंकि उनकी शिक्षा अधर में लटक गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!