Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें, PM की सुरक्षा को लेकर सोनिया गांधी ने की सी.एम. चन्नी से बात

Edited By Kamini,Updated: 06 Jan, 2022 09:56 PM

punjab wrap up all breaking and latest news

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला की सुरक्षा में हुई कोताही के 24 घंटे बात कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह...................

जालंधर: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला की सुरक्षा में हुई कोताही के 24 घंटे बात कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से टेलीफोन पर बातचीत की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरन हुए पूरे घटनाक्रम के बाद भाजपा के वर्करों में रोष पाया जा रहा है। कोरोना का कहर लगातार जारी है आज 331 नए मामले सामने आए हैं  जिसको देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने अहम फैसला लिया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

pm security issue sonia gandhi talks to cm channi

PM सुरक्षा मामला: सोनिया गांधी ने सी.एम. चन्नी से की बातचीत
पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला की सुरक्षा में हुई कोताही के 24 घंटे बात कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से टेलीफोन पर बातचीत की है। सोनिया गांधी ने इस मामले की विस्तारपूर्वक मुख्यमंत्री चन्नी से जानकारी ली है। 

भाजपा वर्करों ने घेरा पंजाब कांग्रेस के इस मंत्री को, लगवाए मोदी जिंदाबाद के नारे (देखें वीडियो)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरन हुए पूरे घटनाक्रम के बाद भाजपा के वर्करों में रोष पाया जा रहा है। इसका उदाहरण  तब देखने को मिला जब गुस्साए भाजपा वर्करों पंजाब के डिप्टी सी.एम. ओ.पी. सोनी की गाड़ी घेर ली।

कोरोना का असर: पी.जी.आई. में 10 जनवरी से बंद होगी OPD
कोरोना का कहर लगातार जारी है आज 331 नए मामले सामने आए हैं। जिसको देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने अहम फैसला लिया है।  चंडीगढ़ में सभी शिक्षा संस्थानों को बंद करने का आदेश दिया है कहा सिर्फ ऑनलाइन की पढ़ाई होगी। प्राइवेट दफ्तरों में केवल 50 प्रतिशत लोग ही जा सकते हैं।

बड़ी खबर: इटली से अमृतसर आई फ्लाइट में इतनी बड़ी संख्या में यात्री Positive, मचा हड़कंप
अमृतसर एयरपोर्ट पर कोरोना ब्लास्ट हो गया। इटली से अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट आए 125 मुसाफिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फ्लाइट में 180 यात्री शामिल थे पॉजिटिव आए मरीजों को गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया जा रहा है।

corona havoc continues mp preneet kaur came positive

कोरोना का कहर जारी, सांसद परनीत कौर आई पॉजिटिव
कोरोना अपने पैर बड़ी तेजी से पसार रहा है। कैप्टन अमरिंद्र सिंह व सांसद परनीत कौर कोरोना पॉजिटिव आई हैं। उन्होंने यह जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। आज उन्होंने अपना कोरोना टैस्ट करवाया जोकि पॉजिटिव आया। 

PM मोदी के दौरे को लेकर ए.डी.जी. द्वारा लिखे पत्र आए सामने, मचा हड़कंप
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिरोजपुर रैली में हुए घटनाक्रम को लेकर सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के ए.डी.जी. लॉ एंड ऑर्डर के कुछ पत्र सामने आए हैं। ए.डी.जी. ने पंजाब पुलिस को सुरक्षा को लेकर कुछ पत्र लिखे हैं। इन पत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री के दौरे के लिए सुरक्षा मांगी गई थी। इतना ही नहीं ये पत्र 1,2,3 और 4 जनवरी को पंजाब पुलिस को भेजे गए हैं। 

बैसाखी पर पाकिस्तान जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, अब इस तारीख तक जमा करवाएं पासपोर्ट
शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एस.जी.पी.सी.) ने खालसा साजना दिवस (बैसाखी) के अवसर पर गुरुद्वारा श्री पंजा साहिब की यात्रा के लिए संगत के पासपोर्ट जमा करने की तिथि बढ़ा दी है। कार्यालय से जारी प्रेस बयान में शिरोमणि कमेटी के सचिव एस. महिंदर सिंह आहली ने कहा कि खालसा साजना दिवस (बैसाखी) के अवसर पर हर साल की तरह इस बार भी अप्रैल के महीने में जत्थे को पाकिस्तान में गुरुद्वारा श्री पंजा साहिब और अन्य गुरुधामों के दर्शन के लिए भेजा जाएगा।

sukhbir attacked punjab congress for the lack of security in modi 

पी.एम. मोदी की सुरक्षा में लापरवाही पर सुखबीर ने पंजाब कांग्रेस पर बोला हमला, डी.जी.पी. पर उठाए सवाल
शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान और सासंद सुखबीर बादल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बरती गई कोताही के लिए पंजाब के डायरैक्टर जनरल आफ पुलिस (डी.जी.पी.) सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय को जिम्मेदार बताते हुए उनकी बर्खास्तगी की मांग की है। बादल ने आज यहां एक कार्यक्रम दौरान कहा कि वह कितने समय से कहते आ रहे हैं कि पंजाब में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं। यहां पूरी तरह जंगलराज है। 

लुधियाना में कोरोना ब्लास्ट: 2 की मौत, हैल्थ केयर वर्कर्स सहित इतने लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव
कोरोना वायरस दिन-प्रतिदिन बेलगाम होता जा रहा है। आज जिले के अस्पतालों में 330 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इनमें से 2 मरीजों की मौत हो गई है। सिविल सर्जन डा. एस.पी. सिंह ने बताया मृतक मरीजों में एक 62 वर्षीय मरीज पटियाला का रहने वाला था जबकि दूसरा 42 वर्षीय व्यक्ति भगवान चौक मिलर गंज का रहने वाला था। 

पी.एम. मोदी के काफिले को रोकने की इस किसान संगठन ने ली जिम्मेदारी, किसानों को दी बधाई
बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिरोजपुर रैली में जाते समय किसानों की तरफ से जो सड़की जाम लगाया गया, जिस कारण प्रधानमंत्री के काफिले को रास्ते में 20 मिनट तक रुकना पड़ा, उसकी जिम्मेदारी भारतीय किसान यूनियन क्रांतिकारी ने ली है। इस जत्थेबंदी के प्रधान सुरजीत सिंह फूल जोकि संयुक्त किसान मोर्चो के प्रमुख नेता हैं, ने एक वीडियो संदेश जारी कर अपने साथ जुड़े किसानों को इसकी बधाई भी दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!