Punjab : पत्नी ही निकली मास्टरमाइंड... पति को उतारा मौत के घाट; जानें पूरा मामला

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 20 Jun, 2024 11:19 PM

punjab wife turned out to be the mastermind

फिरोजपुर पुलिस ने मनजीत सिंह पुत्र हरनेक सिंह वासी मोहल्ला जट्टा वाला जीरा की हुई हत्या का पर्दाफाश करते हुए उसकी पत्नी सुखदीप कौर, हरजिंदर सिंह पुत्र कुलवंत सिंह वासी गड़ीविंड जिला तरनतारण, गुरलीन सिंह उर्फ मोटा वासी गांव वडिंग मोहनपुर और अर्शदीप...

फिरोजपुर : फिरोजपुर पुलिस ने मनजीत सिंह पुत्र हरनेक सिंह वासी मोहल्ला जट्टा वाला जीरा की हुई हत्या का पर्दाफाश करते हुए उसकी पत्नी सुखदीप कौर, हरजिंदर सिंह पुत्र कुलवंत सिंह वासी गड़ीविंड जिला तरनतारण, गुरलीन सिंह उर्फ मोटा वासी गांव वडिंग मोहनपुर और अर्शदीप सिंह पुत्र हरदयाल सिंह वासी पत्ती निक्की डीओड़ी सरहाली को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि जगजीवन सिंह उर्फ जग्गू पुत्र निर्मल सिंह वासी हड्डी विंड और हरदीप सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र सुखविंदर सिंह वासी गड़ीविंड की तलाश जारी है। इस हत्या के मामले में बरती गई पंजाब नंबर की स्विफ्ट कार भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है। नामजद महिला सुखदीप कौर जो मृतक मनजीत सिंह की पत्नी है ने पुलिस को यह बयान देते हुए मुकद्दमा दर्ज करवाया था कि उसका पति मनजीत सिंह पुत्र हरनेक सिंह 6 जून 2024 को माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए गया था, जिससे उसकी बातचीत होती रही है मगर 10 जून से उसके पति का मोबाइल फोन बंद आ रहा है।

डी.एस.पी. जीरा गुरदीप सिंह, डी.एस.पी. इन्वैस्टिगेशन बलकार सिंह और इंस्पैक्टर कमलजीत राय के नेतृत्व में एस.एस.पी. फिरोजपुर सौम्या मिश्रा द्वारा टीमों का गठन किया गया और इस टीम द्वारा जांच के दौरान मनजीत सिंह के लापता होने संबंधी पत्नी सुखदीप कौर पर शक हुआ और पुलिस द्वारा मनजीत सिंह के भाई गुरसेवक सिंह पुत्र हरनेक सिंह वैसी गांव मांगेवाला के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी भाभी सुखदीप कौर ने अपने प्रेम-संबंधों के चलते हुए अपने पति मनजीत सिंह का अपने प्रेमी हरजिंदर सिंह पुत्र कुलवंत सिंह और उसके साथियों से अपहरण करवाया है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए कार्रवाई शुरू की और पुलिस ने सुखदीप कौर को उसके मायके गांव कोटडदाता से काबू कर लिया और मनजीत सिंह के भाई गुरु सेवक सिंह ने आकर बाकी के हत्यारों की पहचान बताई। पुलिस ने नामजद इन चार लोगों को गिरफ्तार करके जब पूछताछ की तो उन्होंने माना कि मनजीत सिंह को उन्होंने 6-7 जून की मध्य रात्रि को कपड़े के साथ गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी है और उसकी लाश पत्थर और लोहे की कंटीली तार से लपेटकर गांव कंबोआ के नजदीक ब्यास दरिया में फैंक दी थी।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!