Punjab : शराब माफिया का भंडाफोड़, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब का जखीरा बरामद

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 18 Oct, 2024 11:15 PM

punjab liquor mafia busted huge stock of foreign liquor recovered

अमृतसर में शराब माफिया का अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा बरामद किया गया, जिसमें पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब की 29 पेटियां बरामद कर ऋतिक नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि उसका साथी आशु निवासी राजेंद्र नगर बटाला रोड पुलिस को चकमा दे फरार हो गया।

अमृतसर (संजीव): अमृतसर में शराब माफिया का अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा बरामद किया गया, जिसमें पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब की 29 पेटियां बरामद कर ऋतिक नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि उसका साथी आशु निवासी राजेंद्र नगर बटाला रोड पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। फिलहाल चौकी विजय नगर की पुलिस ने एक्साइज एक्ट के अधीन केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा रिकवर किए गए शराब के इस जखीरे की विडंबना यह है कि पुलिस उस माफिया तक नहीं पहुंच पा रही जिनके इशारों पर महंगी शराब की होम डिलीवरी करवाई जा रही थी। पुलिस भी इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है जबकि चौकी इंचार्ज का कहना है कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस कुछ ऐसे शराब के गोदाम पर छापामारी कर रही है जिसका इस मामले में शामिल होने का अंदेशा है। विजय नगर के इंचार्ज ए.एस.आई. तरसेम सिंह मामले की बारीकी के साथ जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसके साथ जुड़े अन्य नाम का भी जल्द खुलासा किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!