पंजाब के इस जिले के लोगों को मिलेगा Jio का तोहफा

Edited By Kamini,Updated: 24 Jan, 2023 05:41 PM

people of this district of punjab will get the gift of jio

रिलायंस Jio ने आज गुरु के शहर अमृतसर में अपनी 5जी सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की।

अमृतसर : रिलायंस Jio ने आज गुरु के शहर अमृतसर में अपनी 5जी सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की। इसके अलावा रिलायंस जियो अब चंडीगढ़ ट्राईसिटी और लुधियाना के बाद अमृतसर में 5जी सेवा शुरू करने वाला पहला और एकमात्र ऑपरेटर बन गया है। चंडीगढ़ ट्राईसिटी और लुधियाना में Jio ग्राहक पिछले कुछ समय से Jio 5जी सेवाओं का आनंद ले रहे हैं।

आज से अमृतसर में भी Jio यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ स्पीड तक अनलिमिटेड डेटा का अनुभव करने के लिए एक वेलकम ऑफर के लिए आमंत्रित किया जाएगा। Jio का True 5G नेटवर्क दरबार साहिब और अन्य पर्यटक आकर्षणों, शैक्षिक और कोचिंग संस्थानों, मॉल और बाजारों, आवासीय क्षेत्रों, अस्पतालों, सरकारी भवनों, होटलों और रेस्तरां, सड़कों और राजमार्गों आदि सहित सभी महत्वपूर्ण स्थानों और क्षेत्रों में संचालित होगा। पंजाब में अपने 5जी कवरेज को मजबूत करने और Jio यूजर्स को तकनीक के परिवर्तनकारी लाभ प्रदान करने के लिए जियो पंजाब भर में तेजी से रोल आउट कर रहा है।

आगे विस्तार से बताते हुए एक Jio प्रवक्ता ने कहा, ''हमें सिफ्ती के घर अमृतसर में 5G को रोल आउट करने पर गर्व है। पंजाब में उपभोक्ताओं, विशेषकर युवाओं के लिए Jio सबसे पसंदीदा ऑपरेटर और प्रौद्योगिकी ब्रांड है, और यह लॉन्च पंजाब के लोगों और पूरे भारत और दुनिया भर के लाखों भक्तों के लिए जियो की निरंतर प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

प्रवक्ता ने कहा अमृतसर में लाखों Jio उपयोगकर्ता अब जियो 5जी तकनीक लाभ का आनंद ले सकेंगे। Jio की True 5G सेवाओं के लॉन्च के साथ, शहर के उपभोक्ताओं को न केवल सबसे अच्छा दूरसंचार नेटवर्क मिलेगा, बल्कि पर्यटन उद्योग, ई-गवर्नेंस, शिक्षा, स्वचालन, कृत्रिम बुद्धिमत्ता, गेमिंग, स्वास्थ्य सेवा, कृषि, आईटी भी मिलेगा। इस क्षेत्र के विकास में तेजी लाने और सरकार-नागरिक इंटरफेस को बढ़ाने में मदद करेंगी।

पंजाब को जल्दी डिजिटाइज करने के हमारे प्रयासों में निरंतर समर्थन के लिए हम जिला प्रशासन और पंजाब की राज्य सरकार के आभारी हैं। Jio का 5G नेटवर्क एकमात्र True 5G नेटवर्क है क्योंकि यह 4G नेटवर्क पर शून्य निर्भरता के साथ एक उन्नत स्टैंड-अलोन 5G आर्किटेक्चर पर चलता है। इसके अलावा जियो के पास 700 मेगाहर्ट्ज, 3500 मेगाहर्ट्ज और 26 गीगाहर्ट्ज बैंड में 5जी स्पेक्ट्रम का सबसे बड़ा और बेहतरीन मिश्रण है जो इसे बड़ी मजबूती देता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!