मुनीम से छीना पैसों का पैकेट,लूट की वारदात CCTV में कैद

Edited By swetha,Updated: 02 Nov, 2019 10:04 AM

packet of money snatched from accountant robbery incident imprisoned in cctv

कलैक्शन करके वापस एक्टिवा पर दुकान की तरफ जा रहा था मुनीम

जालंधर(वरुण): मकसूदां मंडी की बैक साइड पर बाइक्स पर सवार होकर आए नकाबपोश लुटेरों ने एक्टिवा पर जा रहे आढ़ती के मुनीम से तलवार दिखा कर पैसों का पैकेट छीन लिया। पैकेट में 35 हजार रुपए थे। एक्टिवा पर दूसरा मुनीम भी बैठा था जो समय पर वहां से अपने पैसों के पैकेट समेत भागने में कामयाब हो गया। सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो चुकी है। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

कलैक्शन करके वापस एक्टिवा पर दुकान की तरफ जा रहा था मुनीम 

मकसूदां मंडी में आढ़ती मोहन लाल एंड सन्स में मुनीम का काम करते शिवा ने बताया कि वह दूसरे मुनीम राकेश के साथ कलैक्शन करके वापस एक्टिवा पर दुकान की तरफ जा रहा था। जैसे ही वे मकसूदां मंडी की बैक साइड नागरा रोड पर पहुंचे तो 3 बाइक्स पर आए 4 लुटेरों ने उन्हें घेर लिया। 3 लुटेरे नकाबपोश थे जबकि एक ने मुंह नहीं ढका था। लुटेरों ने उनकी एक्टिवा रुकवा कर उनको पकड़ लिया। जैसे ही लुटेरों ने राकेश के हाथ में पकड़ा पैसों का पैकेट छीनने की कोशिश की तो राकेश हाथ छुड़वा कर भाग गया लेकिन शिवा को लुटेरों ने काबू कर लिया। शिवा ने भी भागने की कोशिश की लेकिन एक लुटेरे ने उसको तलवार मारने की कोशिश की जिससे वह डर गया और पैकेट छोड़ दिया। पैकेट में 35,000 रुपए थे। पैसे छीनने के बाद चारों लुटेरे बाइक्स पर सवार होकर भाग गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। 

PunjabKesari

पुलिस ने खंगाले सी.सी.टी.वी. फुटेज

थाना एक के प्रभारी सुखबीर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। जिस जगह पर वारदात हुई वहां पर एक सी.सी.टी.वी. कैमरा भी लगा था। पुलिस ने उस कैमरे की फुटेज चैक की तो चारों लुटेरे कैद हो चुके थे। उधर, थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने कहा कि मामला फिलहाल संदिग्ध लग रहा है पर अज्ञात लुटेरों पर केस दर्ज कर लिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!