कैप्टन के खेमे में सिर्फ 13 विधायक, प्रैस कांफ्रैंस कर करेंगे बड़ी घोषणा

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 18 Sep, 2021 05:29 PM

only 13 mlas in captain s camp will make a big announcement by press conference

पंजाब में कांग्रेस के बीच घमासानआज शाम को एक बड़ा फैसला लेकर आएगा। लेकिन उससे पहले पंजाब कांग्रेस के 60 विधायकों ने पर्यवेक्षकों को हस्ताक्षर करके कैप्टन के खिलाफ अपना रोष जाहिर कर दिया है।

चंडीगढ़ : पंजाब में कांग्रेस के बीच घमासान आज शाम को एक बड़ा फैसला लेकर आएगा। लेकिन उससे पहले पंजाब कांग्रेस के 60 विधायकों ने पर्यवेक्षकों को हस्ताक्षर करके कैप्टन के खिलाफ अपना रोष जाहिर कर दिया है। इस बीच खबर आई है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने सरकारी आवास पर एक मीटिंग की है, जिसमें 13 विधायकों ने भाग लिया। इसमें खास बात यह है कि पंजाब कांग्रेस के सिर्फ 13 विधायक ही कैप्टन के खेमें में हैं। जबकि 60 सीधे तौर पर कैप्टन के खिलाफ हैं।

ऐसे में यह बात साफ हो गई है कि पंजाब की कैप्टन सरकार अल्पमत में है। जानकारी मिली है कि कैप्टन के साथ बैठक में राणा गुरमीत सोढी, गुरप्रीत कांगड़, विजय इंद्र सिंगला, ब्रह्म महिंद्रा, बलबीर सिद्धू, साधु सिंह धर्मसोत सहित 13 विधायक ही मौजूद थे। उधर खबर आई है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह 4.30 पर मीडिया से रूबरू होंगे। पंजाब राजभवन के गेट पर वह मीडिया से बात करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि वह इस दौरान अपने इस्तीफे की घोषणा कर सकते हैं। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!