Love Marriage करने वाला लड़का 18 दिन से लापता, होश उड़ा देगा मामला

Edited By Vatika,Updated: 09 Oct, 2024 01:58 PM

missing younger man

गांव में रहने वाला एक युवक लव मैरिज करने के बाद से लापता है।

डेराबस्सी : डेराबस्सी के नजदीकी गांव में रहने वाला एक युवक लव मैरिज करने के बाद से लापता है। विवाहिता का आरोप है कि लड़के के परिजन उसके पति को यह कहकर ले गए थे कि वे रीति-रिवाज के साथ लड़की से शादी करेंगे। इसके बाद से लड़के का कोई पता नहीं है।

PunjabKesari

विवाहित लड़की ने आरोप लगाया कि 21 सितम्बर की सुबह उसके पति की बहन, बहनोई और अन्य रिश्तेदार उसके पति को अपने साथ ले गए, जिसके बाद उसका कुछ पता नहीं है। विवाहिता ने बताया कि लड़के का परिवार इंटर कास्ट मैरिज के लिए तैयार नहीं था। उन्होंने अगस्त महीने में शादी कर ली और हाई कोर्ट से सुरक्षा भी ली थी। पति की तलाश कर रही शादीशुदा महिला पूजा ने बताया कि पास के गांव में रहने वाले कुलबीर सिंह से उसकी दोस्ती थी, जो प्यार में तब्दील हो गई। दोनों ने अपने-अपने परिवार से शादी करने की बात की, जिस पर कुलबीर का परिवार सहमत नहीं था। दोनों ने प्रेम विवाह कर के पटियाला में रहने लगे।  

रीति-रिवाज के साथ शादी करने का दिया था आश्वासन 
कुलबीर का परिवार उसके पीछे-पीछे पटियाला तक पहुंच गया, जहां मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया। वहां कुलबीर के परिवार ने पूजा को अपनी बहू के रूप में अपनाने और रीति-रिवाज से दोनों की शादी कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही वे डेराबस्सी आए। यहां एक
 रात कुलबीर की बहन व अन्य रिश्तेदार उसके साथ एक होटल में रुके, जिन्होंने आश्वासन दिया कि वे कुलबीर को साथ ले जाएंगे और 6-7 अक्तूबर को पूजा से शादी कर देंगे।

अब परिवार नहीं दे रहा मेरे पति की जानकारी
पूजा ने आरोप लगाया कि अब कुलबीर का परिवार उससे कोई बातचीत नहीं कर रहा है और कुलबीर के बारे में कोई जानकारी भी नहीं दे रहा है। पूजा ने कहा कि उनका परिवार शादी के लिए तैयारी कर रहा था। दूसरी ओर कुलबीर का कोई अता- पता नहीं है। पूजा के मुताबिक उन्होंने हाई कोर्ट से सुरक्षा भी ली थी, लेकिन उसके ससुराल के परिवार वालों ने अपनी बातों में लगाकर उनके पति को अपने साथ ले गए। इस संबंध में बात करने पर पुलिस प्रमुख मंदीप सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!