वकील की Audi car रूपनगर व शव पटियाला में भाखड़ा नहर से बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

Edited By Vatika,Updated: 04 Aug, 2020 09:28 AM

lawyer s audi car found in rupnagar and body from bhakra canal in patiala

गत 31 जुलाई से चंडीगढ़ निवासी एक वकील के गायब होने के मामले में जिला रूपनगर की पुलिस ने उसका शव पटियाला में भाखड़ा

रूपनगर(विजय): गत 31 जुलाई से चंडीगढ़ निवासी एक वकील के गायब होने के मामले में जिला रूपनगर की पुलिस ने उसका शव पटियाला में भाखड़ा नहर से बरामद किया है जबकि कत्ल के आरोप में 2 व्यक्तियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिला पुलिस द्वारा काबू आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने वकील को उसकी ऑडी गाड़ी सहित भाखड़ा नहर में फैंक दिया था। जानकारी के अनुसार मृतक वकील कुलबीर सिंह का आरोपियों के साथ चंडीगढ़ के सैक्टर-18 में कोठी नंबर 559 को लेकर खरड़ की अदालत में केस चल रहा है।

एस.एस.पी. रूपनगर अखिल चौधरी ने बताया कि मृतक कुलबीर सिंह के भाई गुरजंट सिंह निवासी डेरा बस्सी (मोहाली) ने कुलबीर सिंह के लापता होने के संबंध में पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी। गुरजंट ने पुलिस को बताया कि उसका भाई कुलबीर सिंह इन्कम टैक्स वकील था। वह 31 जुलाई को अपने परिवार से कोठी के संबंध में बात करने के लिए मोरिंडा के गांव धनौरी में गुरमेल सिंह पुत्र सोहन सिंह तथा राजविन्द्र सिंह पुत्र जरनैल सिंह के साथ मिलने जा रहा था जिसके बाद वह घर वापस नहीं आया।

एस.एस.पी. रूपनगर अखिल चौधरी ने बताया कि गुरमेल सिंह तथा राजविन्द्र सिंह ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने कुलबीर सिंह को उसकी ऑडी कार (सी.एच. 01 क्यू 0005) सहित भाखड़ा नहर में फैंक दिया था। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों की निशानदेही पर इन्कम टैक्स वकील की ऑडी कार को रूपनगर के निकट भाखड़ा नहर से बरामद कर लिया है जबकि वकील का शव जिला पटियाला में भाखड़ा नहर से मिला है। उन्होंने बताया कि आरोपियों गुरमेल सिंह तथा राजविन्द्र सिंह ने सैक्टर-18, चंडीगढ़ में स्थित कोठी नंबर 559 के अदालत में चल रहे केस को लेकर कुलबीर सिंह का कत्ल किया है। आरोपियों का पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!