गोइंदवाल जेल में हुई गैंगवार की गोल्डी बराड़ ने ली जिम्मेदारी, दी अब ये धमकी

Edited By Vatika,Updated: 27 Feb, 2023 10:37 AM

goldi brar took responsibility for the gang attack in goindwal jail

इस जग्गू ने हमारे भाई रूपा और मन्नू का ट्रैप लगवाकर एनकाऊंटर करवाया था।

पंजाब डेस्कः गोइंदवाल साहिब जेल कांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर लिखा कि जेल में मारे गए दूसरे गैंग के सदस्यों ने जग्गू भगवानपुरिया के कहने पर 2 दिन पहले हमारे भाई मनप्रीत भाऊ ढेपई से मारपीट की थी। आज हमारे भाइयों ने एक तरफ होकर उन्हें मार दिया। इस जग्गू ने हमारे भाई रूपा और मन्नू का ट्रैप लगवाकर एनकाऊंटर करवाया था। 

PunjabKesari

जग्गू हमारे ग्रुप की अंदर की बातें लीक  कर देता था.. जग्गू डबल क्रॉस कर पूरे ग्रुप के बारे में पुलिस को बता रहा...जो भी जग्गू का समर्थन करेगा, उसके साथ भी ऐसा ही होगा। इन्होंने पहले की थी तो जवाब मिल गया.. हम किसी भी गलत इंसान को अपने ग्रुप में नहीं रखेंगे तांकि जो गलती करेगा, उसे भुगतना पड़ेगा। उसने कहा कि भाईचारे में धोखा बिल्कुल माफी के लायक नहीं है  और जग्गू के जो लोग चिट्टा बेचते है वे भी अपनी तैयारी रखे, अब सबकी बारी आएगी। अब तक तो चुप रहे है कि चलो कोई बात नहीं पर हमरे ग्रुप ने ना नशा बेचना और ना ही किसी को बेचने देना.. जो भी किसी का चिट्टा बेचेगा, हम उसको मरवाएंगे। वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतह.. जय बजरंग बली। 

वहीं पंजाब केसरी इस सोशल मीडिया पोस्ट की पुष्टि नहीं करता। बता दें कि रविवार दोपहर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नामजद लगभग 20 मुख्य आरोपियों की आपस में हुई जबरदस्त गैंगवार में 2 गैंगस्टरों की मौत हो गई। 1 गैंगस्टर गंभीर रूप से घायल हुआ है जो उपचाराधीन है। घटना के बाद थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!