गैंगवार: गैंगस्टर ने सरेबाजार की ताबड़तोड़ फायरिंग, दुश्मन को पहुंचाया अस्पताल

Edited By Vatika,Updated: 09 Dec, 2019 10:54 AM

gangwar in ludhiana

दरेसी रोड पर रोशन ढाबे के निकट लूटपाट, इरादा-ए-कत्ल, आम्र्ज एक्ट सहित दर्जनों वारदातों में संलिप्त गैंगस्टर शिवा भट्टी ने अपने पुराने

लुधियाना (तरुण): दरेसी रोड पर रोशन ढाबे के निकट लूटपाट, इरादा-ए-कत्ल, आम्र्ज एक्ट सहित दर्जनों वारदातों में संलिप्त गैंगस्टर शिवा भट्टी ने अपने पुराने दुश्मन गोरू उर्फ मोहित पर फायर किए जिनमें से एक गोली गोरू की जांघ में लगी। अचानक हुई फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। घटना को अंजाम वर्चस्व कायम रखने के लिए रंजिशन दिया गया है।


PunjabKesari


यह घटना शहर में गैंगवार की आहट की ओर इशारा करती है। घटना में घायल मोहित को सी.एम.सी. अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद ए.सी.पी. सैंट्रल वरियाम सिंह, थाना डिवीजन नं. 4 के प्रभारी सतवंत सिंह बैंस व सी.आई.ए. व स्पैशल इन्वैटीगेशन की टीमें घटनास्थल पर पहुंची। प्राप्त जानकारी के अनुसार पम्मी अहाता के मालिक का बेटा मोहित दोपहर करीब सवा 2 बजे गली के बाहर खड़ा था। इस दौरान शिवा अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर वहां पहुंचा। दोनों के बीच तीखी बहस हुई जिसके बाद शिवा ने रिवाल्वर निकाली व 3 राऊंड फायर कर दिए।

 
PunjabKesari
 

4 लाख में हुआ था फैसला, 1 लाख की रकम थी बकाया
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शिवा मोटरसाइकिल पर अपने साथी के साथ फरार हुआ है जिसकी सी.सी.टी.वी. फुटेज पुलिस के हाथ लगी है जिसमें शिवा व उसके साथी का चेहरा कैद हुआ है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है।घटनास्थल पर घायल गोरू के पिता ओर मां सहित भाई के मन में आरोपी पक्ष के खिलाफ भारी रोष देखने को मिला। पीड़ित की मां ने पुलिस से जल्द इंसाफ व आरोपियों को काबू करने की मांग करते हुए आरोपी पक्ष को अंजाम भुगतने तक की कथित धमकी तक दे डाली है।

PunjabKesari

9 माह पहले गोरू व कालू ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था शिवा को
ए.सी.पी. वरियाम सिंह ने बताया कि मोहित उर्फ गोरू व  और कालू आपस में भाई हैं जिनकी शिवा के साथ रंजिश है। दोनों पक्ष वर्चस्व कायम रखने के लिए आपस में कई बार मारपीट कर चुके हैं।  23 अप्रैल 2019 को फतेहगढ़ मोहल्ला, लव-कुश नगर में दिन-दिहाड़े शिवा भट्टी पर दातर से ताबड़तोड़ कई वार किए गए थे। इस घातक हमले में शिवा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया था। गंभीर हालत में शिवा को डी.एम.सी. अस्पताल भर्ती कराया गया था। वारदात को अंजाम देने वाले गोरूऔर कालू थे। इस बात की रंजिश शिवा के मन में थी। 

शिवा भट्टी पर हुए हमले के 1 दिन बाद पुलिस ने गोरू व कालू को काबू कर मामला दर्ज कर लिया था। सूत्रों के अनुसार दोनों पक्षों के बीच 4 लाख में फैसला (राजीनामा) हुआ था जिसमें से 3 लाख की रकम शिवा को मिल चुकी थी, परंतु 1 लाख की नकदी बाकी थी। सूत्रों के अनुसार आज शिवा ने बकाया नकदी लेने के लिए गोरू व कालू को बुलाया था परंतु गोरू ने नकदी देने से इंकार कर दिया इस बात से नाराज शिवा ने गोरू पर गोलियां चला दीं। 

फैसले के बाद शिवा ने दी थी ‘खून का बदला खून’ की धमकी
सूत्रों के अनुसार 4 लाख में हुए फैसले के बाद शिवा ने सरेआम धमकी दी थी कि खून का बदला खून है। नकदी लेने के बावजूद संभवत: शिवा गोरू व कालू पर हमला कर उन्हें घातक चोट देने वाला था। यह रंजिश 9 महीने से शिवा भटी के मन मे पनप रही थी। रविवार को क्राइम सीन घटित हुआ ओर शिवा ने बदले की आग ठंडी की। क्राइम सीन दर्शाता है कि आरोपी शिवा हत्या करने की नीयत से मौके पर पहुंचा था। नकदी लेने आना एक बहाना था। आरोपी मोटरसाइकिल पर आए थे। कुर्सी और दीवार पर लगी गोली दर्शाती है कि घटना में गोरू की जान बाल-बाल बची है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!