ससुराल से आए एक Call ने उड़ाए लड़की के परिवार वालों के होश, थाने पहुंचा मामला

Edited By Vatika,Updated: 05 Jun, 2023 11:55 AM

commit suicide by women

बाद में युवती का पति नशा करने के कारण उसे प्रताड़ित करने लगा।

तपा मंडी: स्थानीय वाल्मीकि चौक स्थित रामगढ़िया परिवार की एक विवाहिता ने ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किए जाने से तंग होकर नशीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। इसके आरोप में पति, ससुर, जेठ, जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मृतका गगनदीप कौर के पिता मक्खन सिंह ने पुलिस में बयान दर्ज करवाया है कि उसने अपनी बेटी की शादी रघुवीर सिंह पुत्र जसवंत सिंह के पुत्र उत्विंदर सिंह से 8 वर्ष पहले करवाई थी। बाद में युवती का पति नशा करने के कारण उसे प्रताड़ित करने लगा।

उन्होंने कहा कि गण्यमान्य लोगों को साथ लेकर समझाने पर भी उसे समझ में नहीं आया। नशे की लत के चलते नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती होने के बावजूद उनके लाखों रुपए बर्बाद हो गए। 2 दिन पहले उनके पास फोन आया कि लड़की गगनदीप कौर ने कुछ जहरीला निगल लिया है और वह अस्पताल में भर्ती है। ब्यान में कहा गया है कि मृतका के पति उत्विंदर सिंह, ससुर रघुवीर सिंह, जेठ राजिंदर सिंह और जेठानी अमनी कौर ने उसे जबरन मरने के लिए विवश किया।

जब चौकी इंचार्ज गुरपाल सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बरनाला भेज दिया गया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। इस मौके पर सरपंच कालेके सुखदेव सिंह, पूर्व पंच गुरमेल सिंह, करम सिंह, जसवीर सिंह, भिंडर पाल सिंह, जगदेव सिंह, गुरलाल सिंह, मलकीत सिंह आदि ने न्याय की मांग की और कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!