शादी के 2 महीने बाद इस नवविवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख सदमे में परिवार

Edited By Vatika,Updated: 21 Apr, 2021 02:44 PM

commit suicide by newly married after 2 month marriage

बटाला में एक नवविवाहिता की तरफ से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

बटाला (गुरप्रीत): बटाला में एक नवविवाहिता की तरफ से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक लड़की का केवल 2 महीने पहले ही विवाह हुआ था और ससुराल परिवार ने शादी के कुछ दिन बाद ही लड़की को वापिस मायके भेज दिया और इसी के चलते गत रात लड़की ने अपने मायके घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस की तरफ से मौके पर पहुंच कर जांच की जा रही है।

PunjabKesari

 जानकारी के अनुसार बटाला के अलीवाल रोड में रहने वाली गगनदीप कौर  का 2 महीने पहले विवाह हुआ था और वह करीब 10 दिन ही अपने ससुराल घर रही जबकि कुछ अनबन होने के चलते  तब से वह अपने मायके ही रह रही थी। इसी परेशानी के चलते उसने गत देर रात घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि घर में मां-बेटी ही रह रही थीं जबकि घटना के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल है।  
PunjabKesari
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। उधर पुलिस जांच अधिकारी हरपाल सिंह ने बताया कि मृतक की लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला में भेजा जाएगा और मामले की तफतीश की जा रही है। मृतक के परिवार के बयानों अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!