Private School की छात्रा की अश्लील फोटो बनाकर कर रहे थे ये काम...

Edited By Vatika,Updated: 25 Feb, 2021 01:40 PM

blackmail to private school girl

फिरोजपुर  के एक मशहूर निजी स्कूल की छात्रा की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देते छात्रा को ब्लैकमेल करने के आरोप में

फ़िरोज़पुर( कुमार): फिरोजपुर  के एक मशहूर निजी स्कूल की छात्रा की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देते छात्रा को ब्लैकमेल करने के आरोप में थाना  फ़िरोज़पुर छावनी की पुलिस ने पीड़ित छात्रा की एक सहेली छात्रा प्रिया सहित 7 लोगों अर्पण, निशांत, निखिल, विशाल, आकाश और जतिन  पुत्र नामालूम वासी फिरोजपुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ,384, 506  और 66 ए इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट 2000 के तहत मामला दर्ज किया है ।

यह जानकारी देते हुए थाना  फ़िरोज़पुर छावनी के इंसपेक्टर कृपाल सिंह ने बताया की 15 वर्ष की इस शिकायतकर्ता पीड़ित छात्रा सुनैना ( काल्पनिक नाम )ने पुलिस को दिए बयानों में आरोप लगाते बताया है कि वह 10वीं कक्षा की छात्र है और इसी स्कूल की छात्रा प्रिया जो उससे उम्र में करीब 6-7 साल बड़ी है उसकी दोस्त है। शिकायतकर्ता छात्रा के अनुसार  उसकी सहेली प्रिया ने उसको अपनी फोटो  उसके मोबाइल फोन पर भेजने के लिए कहा और पीड़ित छात्रा ने अपनी फोटो अपनी सहेली प्रिया के व्हाट्सएप पर भेज दी ।

शिकायतकर्ता  के अनुसार 3-4 दिन बाद प्रिया ने पीड़ित छात्रा को उसकी और आरोपी अर्पण की अश्लील (नंगी )फोटो दिखाई । शिकायतकर्ता छात्रा ने अपनी सहेली प्रिया से कहा के मुझे बदनाम करने के लिए यह फोटो बनाई गई है और मेरी फोटो डिलीट करवा दो, जिस पर प्रिया ने उसे बताया कि उसकी अश्लील फोटो  तैयार करने वाला उसके भाई जतिन का दोस्त अर्पण है और इस फोटो को डिलीट करने के लिए वह 5 हजार रुपए की मांग कर कर रहा है । प्रिया ने उसे कहा कि  अगर  अर्पण को पैसे ना मिले तो वह  फोटो सोशल मीडिया पर डालकर तुझे बदनाम कर देगा । पीड़ित छात्रा के अनुसार उसे धमकियां भी दी गई और पैसों की मांग करते हुए उसे कई बार ब्लैकमेल भी किया गया ।एसएचओ इंस्पेक्टर कृपाल सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा इस सारी घटना की जांच की गई और जांच करने के बाद अधिकारियों द्वारा नामजद सभी 7 लोगों के खिलाफ यह अपराधिक मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं ।उन्होंने बताया कि इस केस में नामजद सभी 7 लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!