तेजधार हथियारों से लैस हमलावरों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, घटना को अंजाम दे हुए फरार

Edited By Kamini,Updated: 15 May, 2024 05:15 PM

attackers armed with sharp weapons carried out a fatal attack on a young man

हमलावरों द्वारा एक युवक पर जानलेवा हमला कर लूटपाट का मामला सामने आया है। पीछे से मोटरसाइकिल पर आए 3 नकाबपोश युवकों ने उसके सिर पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

अबोहर : हमलावरों द्वारा एक युवक पर जानलेवा हमला कर लूटपाट का मामला सामने आया है। मिली खबर के अनुसार मलोट से अबोहर केबल नेटवर्क के काम के लिए मोटरसाइकिल पर आ रहे युवक पर नजदीकी गांव भंगाला के पास मोटरसाइकिल सवार 3 हमलावरों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। घायल युवक की पहचान अजय (22) पुत्र सुरिंदर निवासी शेरगढ़ मलोट के रूप में हुई है जोकि शिवम डॉबर नजदीक केबल नैटवर्क का काम करता है।

हमले के बाद उक्त लोग युवक से हजारों रुपए नकदी व लैपटॉप लूट कर भाग गए। घायल युवक को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आज वह कंपनी के काम से अबोहर आ रहा था तो गांव भंगाला के पास पीछे से मोटरसाइकिल पर आए 3 नकाबपोश युवकों ने उसके सिर पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। फिर 15 हजार रुपए नकद और लैपटॉप लूटकर भाग गए। लूट की घटना के बाद घायल युवक अजय ने अपने चाचा हरिराम और मालिक शिवम डाबर को सूचना दी, जिन्होंने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और सदर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!