बिश्नोई ग्रुप का नाम लेकर घरों में धमकी भरे पत्र फैंकने वाला युवक गिरफ्तार

Edited By Vatika,Updated: 04 Jul, 2019 10:04 AM

arrested man

गिद्दड़बाहा में लोगों के घरों में लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का नाम लेकर धमकी भरे पत्र फैंकने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ़्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।

गिद्दड़बाहा(कुलभूषण): गिद्दड़बाहा में लोगों के घरों में लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का नाम लेकर धमकी भरे पत्र फैंकने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ़्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।  इस पूरे मामले संबंधी आज देर शाम पत्रकारों को जानकारी देते थाना गिद्दड़बाहा के एस.एच.ओ. हरप्रीत सिंह ने बताया कि उक्त मामले में पुलिस द्वारा गिद्दड़बाहा के भारू चौक में रहने वाले लखविन्द्र सिंह पुत्र राम सिंह को काबू किया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ के दौरान लखविन्द्र सिंह ने धमकी भरे पत्र लोगों के घरों में फैंक कर दहशत फैलाने की वजह उक्त मामले में शनिवार को दर्ज किए मुकद्दमे के मुद्दई मनप्रीत मोना के साथ पुरानी रंजिश होना और नशे की हालत में होना बताया है। उन्होंने बताया कि मुद्दई मनप्रीत मोना अनुसार उक्त लखविन्द्र सिंह उनकी एक रिश्तेदार की गली में नाजायज तौर पर चक्कर लगाता था, जिस पर मनप्रीत द्वारा लखविन्द्र सिंह को ऐसा करने से रोका गया था। इसी रंजिश के चलते ही लखविन्द्र सिंह ने सोशल मीडिया से उससे (मनप्रीत मोना) पैसों की मांग की और साथ ही धममियां दी थीं। उन्होंने बताया कि उक्त लखविन्द्र सिंह का माननीय कोर्ट से पुलिस रिमांड लेकर और पूछताछ की जाएगी तथा उसके बाद ही धमकी वाली पर्ची में दर्ज मोबाइल व लारैंस बिश्नोई ग्रुप का नाम प्रयोग करने संबंधी तथ्य सामने आएंगे। उन्होंने बताया कि उक्त लखविन्द्र सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

नशे की हालत में ऐसा हुआ 
लखविन्द्र सिंह को ऐसा करने बारे पूछने पर उसने बताया कि वह पूरी तरह नशे की हालत में था और धमकी भरी पॢचयां फैंकते समय एक घर के पोर्च में खड़ी कार पर पत्थर भी उसकी तरफ से ही मारा गया था। उसने माना कि कुछ दिन पहले उसने ही सोशल मीडिया से मनप्रीत मोना को धमकियां दी थीं, परंतु इसके साथ ही उसने यह भी माना कि उक्त घटना संबंधी उसको बेहद अफसोस है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!