कंगना रनौत थप्पड़कांड में आया नया मोड़, जानें क्या बोली कुलिंवदर कौर

Edited By Urmila,Updated: 11 Jun, 2024 12:38 PM

a new twist in kangana ranaut s slapping incident

कंगना रनौत के चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सी.आई.एस.एफ. की महिला जवान कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारने की घटना में नया मोड़ आ गया है।

कपूरथला: कंगना रनौत के चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सी.आई.एस.एफ. की महिला जवान कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारने की घटना में नया मोड़ आ गया है। कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह महिवाल ने बताया है कि वह हाल ही में बहन कुलविंदर कौर से मिलने आया है।

शेर सिंह के मुताबिक कुलविंदर कौर ने कहा कि उसने जो भी किया है इसका उसे कोई अफसोस नहीं है। कुलविंदर कौर ने उसे बताया कि जब किसान आंदोलन चल रहा था तो  किसानों और धरने पर बैठी महिलाओं के खिलाफ कंगना रनौत का बयान सामने आया था, जिसमें कंगना ने कहा था कि ये महिलाएं 100-100 लेकर बैठी हैं।

PunjabKesari

कंगना के इस बयान से कुलविंदर काफी आहत हुई थी और उसने इसे दिल पर ले लिया था, जिसके बाद उसने भावुक हो इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद कुलविंदर कौर ने कहा कि उसे इस घटना को लेकर न तो माफी मांगी है और न ही कभी माफी मांगूंगी। शेर सिंह ने कहा कि कंगना रनौत शुरू से ही पंजाबियों के खिलाफ जहर उगलती रही है, जिसके लिए उन्होंने आज तक कभी माफी नहीं मांगी, तो वह क्यों मांगें।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!