डीलर के घर में पिस्तौल की नोक पर उड़ाए 2 लाख रूपए, CCTV में कैद हुई सारी घटना (तस्वीरें)

Edited By Tania pathak,Updated: 18 Nov, 2020 06:14 PM

2 lakh rupees fired at pistol tip in dealer s house

उसने बताया कि समय करीब 2.45 बजे बाद दोपहर तीन मोटरसाइकिल सवार दुकान पर आए और आते ही उन्होंने पीने के लिए कोल्डड्रिक मांगा। जब उसने कोल्ड्रिंक दिया तो इसी दौरान उन्होंने उसका गला दबाया और खींच कर अंदर ले गए...

जलालाबाद  (सेतिया,सुमित,टीनू ): शहर में लूट-छीन की वारदातें एक बार फिर सामने आ रही हैं और बुधवार को बाद दोपहर गोबिंद नगरी स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के घर दाखिल हो कर पिस्तौल की नोक पर तीन लुटेरों की तरफ से 2 लाख से अधिक रूपए की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। घटना दौरान प्रॉपर्टी डीलर का पिता व बहु घर में मौजूद थे। उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद फाजिल्का से डीएसपीडी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना का जायजा लिया। 

PunjabKesari

जानकारी देते हुए जगदीश कुमार ने बताया कि उन की घर के साथ की दुकान है और उसका बेटा मनीष कुमार जो कि प्रॉपर्टी का काम करता है आज सिरसा गया हुआ था और घर में बहु और वह मौजूद थे। उसने बताया कि समय करीब 2.45 बजे बाद दोपहर तीन मोटरसाइकिल सवार दुकान पर आए और आते ही उन्होंने पीने के लिए कोल्डड्रिक मांगा। जब उसने कोल्ड्रिंक दिया तो इसी दौरान उन्होंने उसका गला दबाया और खींच कर अंदर ले गए। 

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने बहु सीमा और पिस्तौल तान दी और अंदर पड़े समान की जानकारी मांगी। जब उन्होने घर में कुछ न होने की बात कही तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी और इसी दौरान उन्होंने अलमारी खोल दी और लुटेरे अंदर से करीब ढाई लाख रुपए की नगदी लेकर फरार हो गए। उधर मौके पर पहुंचे डीएसपीडी भुपिन्दर सिंह फाजिल्का ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे हैं और इनके बयान दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

उधर इससे पहले लुटेरे कुछ दूरी पर एक दुकान पर पहुंचे जहां से एक ने बीड़ी का बंडल लिया और एक लुटेरा पैदल चल पड़ा और शेष दो साथी मोटरसाइकल पर पीछे आ गए।  यहां बताने योग्य है कि जलालाबाद में कत्ल, मारपीट और लूट की वारदातें लगातार बढ रही हैं और पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बनकर देख रहा है जबकि लोग ऐसीं घटनाओं को लेकर सहमे हुए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!