पीड़ित परिवार का पुलिस के खिलाफ फूटा गुस्सा, हाईवे किया जाम, जानें मामला

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 29 Jul, 2022 08:06 PM

anger of the victim s family against the police

गांव अकलिया की विवाहिता अमनदीप कौर द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण मृतका के मायका परिवार ने आज चौथे दिन बठिंडा-बरनाला राजमार्ग जाम कर रोष प्रकट किया।

तपा मंडी (गर्ग): गांव अकलिया की विवाहिता अमनदीप कौर द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण मृतका के मायका परिवार ने आज चौथे दिन बठिंडा-बरनाला राजमार्ग जाम कर रोष प्रकट किया। धरने को संबोधित करते हुए मायका परिवार के विभिन्न किसान संगठनों, ग्राम पंचायतों और रिश्तेदारों व रिश्तेदारों ने तपा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि पुलिस जानबूझ कर मृतका के हत्यारों को पकड़ नहीं रही है, जबकि 5 पांच दिन पहले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मृतक का शव लगभग एक सप्ताह से मुर्दाघर बरनाला में पड़ा हुआ है। आज जाम के कारण बरनाला-बठिंडा की ओर से आने वाली सभी बसें, कारें, जीप वैकल्पिक मार्गों से गुजरती नजर आईं और यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

थाना प्रमुख जगजीत सिंह घुमाण का कहना है कि इस मामले में 2 दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य को भी जल्द ही गिरफ्तार जाएगा, लेकिन मायका परिवार इस बात पर अड़ा है कि मृतका की जेठानी राजवीर कौर और जेठ जगसीर सिंह उर्फ जग्गी जो इस मामले में शामिल हैं, को भी गिरफ्तार किया जाए। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!