लापता हुआ था अपाहिज व्यक्ति, जांच दौरान सामने आई पत्नी की हैवानियत भरी करतूत

Edited By Vatika,Updated: 15 Jun, 2021 04:11 PM

wife kills husband for having extra marital affair with boyfriend

थाना भादसों की पुलिस द्वारा गत दिवस एक अपहिज व्यक्ति के लापता होने की गुत्थी को सुलझा लिया है,

भादसों : थाना भादसों की पुलिस द्वारा गत दिवस एक अपहिज व्यक्ति के लापता होने की गुत्थी को सुलझा लिया है, जिसमें उक्त व्यक्ति की पत्नी ने इश्क में अंधी होकर अपने बचपन के आशिक और साथियों के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। 

थाना प्रमुख अमृतवीर सिंह चाहल ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि कृष्ण लाल पुत्र भगवान दास वार्ड नंबर 4 ने दर्खास्त दी कि उसका 31 वर्षीय अपहिज पुत्र कुलविन्दर सिंह जो कि 25 जून 2021 को लुधियाना में पेपर देने के लिए कह कर चला गया। शाम करीब 7 बजे  कुलविन्दर सिंह ने फ़ोन करके मां को बताया कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ अमृतसर में माथा टेकने जा रहा है। जब रात को 10 बजे के बाद कुलविन्दर सिंह को फ़ोन किया तो उसके दोस्त ने फ़ोन उठाया और कहा कि कुलविन्दर बाहर बाज़ार में खरीददारी करने के लिए गया है और उसके बाद फ़ोन बंद कर दिया।

मामले को गंभीरता के साथ देखते हुए तय तक जाने की कोशिश की गई। मोबाइल लोकेशन की ट्रेसिंग करते हुए ए.एस. आई. बलजीत सिंह, ए.एस. आई. बलकार सिंह, हरजोत सिंह, गुरदीप सिंह अमनप्रीत सिंह समेत पुलिस कर्मियों ने कुलविन्दर सिंह की पत्नी लक्षमी, रिश्तेदार बलवीर सिंह, परवीन सिंह के साथ लांबड़ा नज़दीक जालंधर और नकोदर की तरफ आए। रिश्तेदारों की मौजूदगी में कुलविन्दर सिंह की पत्नी लक्षमी देवी ने कबूल किया कि उसने अपने बचपन के प्रेमी लेहम्बर, उसके साथी मदन लाल और बीसी के साथ मिलकर गांव गोलकपुर नज़दीक एक मोटर पर बैठ कर शराब पिलाई और फिर शराबी हालत में कुलविन्दर सिंह का चुन्नी के साथ गला घोट कर हत्या कर दी और लाश को नज़दीक गुज़रते गंदे नाले में फैंक दिया गया।थाना प्रमुख ने बताया कि मृतक कुलविन्दर सिंह का मोबाइल तलाशा गया जो कि गंदे नाले में से मिल गया है। अभी मृतक कुलविन्दर सिंह की लाश की तालाश जारी है। पिता के बयानों के आधार पर लक्ष्मी देवी पत्नी कुलविन्दर सिंह निवासी वार्ड नंबर 4 भादसों, लेहम्बर राम उर्फ वाका पुत्र मनोहर लाल निवासी लांबड़ा (जालंधर) मदन लाल उर्फ मद्दी पुत्र मक्खण राम निवासी भगवानपुर (जालंधर) और बीसी पुत्र पाला राम निवासी लांबड़ा ज़िला जालंधर के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि लक्षमी, लेहम्बर राम, मदन लाल को गिरफ़्तार कर लिया गया है जबकि बीसी फ़रार है, जिसे जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!