ED द्वारा CM चन्नी के रिशतेदारों के घर की गई छापेमारी पर बोले सुखजिंदर रंधावा

Edited By Kalash, Updated: 23 Jan, 2022 11:00 AM

sukhjinder randhawa said on the raid by ed

पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने ई.डी. पर आरोप लगाया कि उसने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के

जालंधर(धवन): पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने ई.डी. पर आरोप लगाया कि उसने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदारों के खिलाफ तो छापे मारे हैं परंतु अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के पुराने केस की तरफ ध्यान नहीं दिया जो ई.डी. की दबा पड़ा है।

यह भी पढ़ें : पंजाब DGP दफ्तर से गायब हो गईं हैं फाइलें, जांच में जुटी SIT

फाइलों में आज केंद्र सरकार, ई.डी. तथा बिक्रम मजीठिया पर सीधा हमला बोलते हुए रंधावा ने कहा कि मजीठिया मुख्यमंत्री चन्नी के ऊपर सियासी हमले बोल रहे हैं क्योंकि मुख्यमंत्री ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया था। उन्होंने कहा कि जब तक राज्य की सत्ता प्रकाश सिंह बादल के हाथों में रही तब तक माफिया का नाम पंजाब में सुना नहीं जाता था, पता नहीं बड़े बादल की क्या मजबूरियां हैं जो वह खुलकर बोल नहीं पाते हैं। राज्य की राजनीति में जब से मजीठिया ने कदम रखे तब से माफिया का जन्म हो गया था। अकाली दल का जितना नुक्सान मजीठिया ने किया है उतना कोई भी नहीं कर सका। राज्य की राजनीति में ड्रग माफिया, रेत व खनन माफिया, गुंडा तत्व आदि नाम पूर्व अकाली सरकार के समय प्रचलित हुए थे। रंधावा ने कहा कि मजीठिया आज भी पंजाब के लोगों को अपना गुलाम समझते हैं। उनकी मानसिकता अभी तक बदली नहीं हैं। जलियांवाला बाग कांड के बाद जनरल डायर मजीठिया के घर पर गए थे। यह बात माझा के लोग आज भी जानते हैं। उन्होंने आशंका जाहिर की कि केंद्र की मोदी सरकार भी अंदरखाते अकाली दल की मदद करने में लगी हुई है। ई.डी. का दबाव कैप्टन अमरिंदर सिंह व उनके परिवार पर समझ में आता है, वह शायद इसी दबाव के कारण चुप रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अपमानजनक टिप्पणी मामलाः सिद्धू के खिलाफ की कार्यवाही करने की मांग

रंधावा ने कहा कि ई.डी. ने मुख्यमंत्री चन्नी की लोकप्रियता से घबरा कर उनके रिश्तेदारों को निशाना बनाया है ताकि चन्नी की छवि को धूमिल किया जा सके। पंजाब के दलित व हिंदू पूरी तरह से कांग्रेस के साथ हैं तथा चुनाव में उनका पूरा समर्थन कांग्रेस को मिलेगा क्योंकि कांग्रेस ही राज्य में स्थिर सरकार दे सकती है तथा पंजाब में कांग्रेस का सत्ता में रहना अमन-शांति व सुरक्षा के लिए अत्यंत जरूरी है। उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पूछते हैं कि चन्नी के रिश्तेदारों के बाद क्या ई.डी. अकाली नेताओं की तरफ भी ध्यान देगी। पंजाब के लोग प्रधानमंत्री से इसका जवाब मांगते हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!