संगरूर उपचुनाव : अंतिम दौर में पहुंच गया चुनाव, सभी पार्टियां लगा रहीं पूरा जोर

Edited By Sunita sarangal, Updated: 19 Jun, 2022 10:00 AM

sangrur by election all parties putting full emphasis

संगरूर लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार अंतिम चरण में पहुंच गया है। सभी पार्टियों-आम आदमी पार्टी, दोनों अकाली दल, कांग्रेस.......

लुधियाना(मुल्लांपुरी): संगरूर लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार अंतिम चरण में पहुंच गया है। सभी पार्टियों-आम आदमी पार्टी, दोनों अकाली दल, कांग्रेस व भाजपा ने अपनी राजनीतिक ताकत झोंक दी है। 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हलके में नई रूह फूंकने के यत्न किए हैं जबकि सिमरनजीत सिंह मान प्रधान शिरोमणि अकाली दल (अ) को देहाती क्षेत्र व युवकों से भारी समर्थन मिलने की खबरें हैं। इसी तरह शहरी क्षेत्रों में कांग्रेसी उम्मीदवार दलबीर गोल्डी व भाजपा के केवल ढिल्लों सक्रिय बताए जा रहे हैं जबकि शिअद (ब) के प्रधान ने बहन कमलजीत कौर के लिए दिन-रात एक कर दिया है। अब केवल 3 दिन बचे हैं उसके बाद चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। 

चुनाव प्रचार के आखिरी दिनों में कोई भी पार्टी कोई मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहती। अब संगरूर के लोगों पर निर्भर है कि वे किसको जीत प्रदान करते हैं। क्षेत्र में जो चर्चा चल रही है, उस बारे सभी पार्टियों को पता है कि संगरूर दंगल के किस तरह के हालात हैं लेकिन जीत के लिए सभी पांचों पार्टियां उम्मीद लगाकर बैठी हैं। आखिरी दौर किसकी ताकत बढ़ाता है, इसका पता आने वाले दिनों में लग जाएगा। इस चुनाव का नतीजा जो भी आए, पंजाब की राजनीति में बड़े फेरबदल व हैरानी वाला होगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!