Punjab Top 10: बजट को लेकर मान सरकार का बड़ा फैसला वहीं संगरूर लोकसभा उपचुनाव का हुआ ऐलान, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Kamini, Updated: 25 May, 2022 10:16 PM

punjab wrap up all breaking and latest news

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब बजट को लेकर एक नया फैसला लिया है। चुनाव आयोग ने संगरुर में होने..............

जालंधर:  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब बजट को लेकर एक नया फैसला लिया है। चुनाव आयोग ने संगरुर में होने जा रहे लोकसभा के उपचुनावों को लेकर ऐलान कर दिया है।ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

big news cm mann s new decision regarding punjab budget

Big News: Punjab बजट को लेकर CM मान का नया फैसला
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब बजट को लेकर एक नया फैसला लिया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि पंजाब की 'आप' सरकार ने इस फैसला लिया है कि बजट कागज रहित होगा।

करप्शन मामले में गिरफ्तार सिंगला का फिर से हुआ मैडीकल, ले जाया गया इस अस्पताल
करप्शन मामले में गत दिवस गिरफ्तार किए गए स्वास्थ्य मंत्री सिंगला का आज दोबारा मैडीकल करवाया गया। बताया जा रहा है कि मोहाली के फेज 6 के अस्पताल में सिंगला का फिर से मैडीकल हुआ। 

संगरूर लोकसभा उपचुनाव को लेकर ऐलान, इस दिन होगी वोटिंग
चुनाव आयोग ने संगरुर में होने जा रहे लोकसभा के उपचुनावों को लेकर ऐलान कर दिया है। बताया जा रहा है कि 23 जून को संगरूर लोकसभा उपचुनाव के लिए मतदान होंगे और 26 जून को उक्त लोकसभा उपचुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

BIG breaking: किसान संगठनों द्वारा लगाया जाने वाला धरना स्थगित
कल फगवाड़ा में किसान संगठनों के होने जा रहे प्रदर्शन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गन्ने की बकाया राशि को लेकर जो कल धरना किसानों द्वारा लगाया जाने वाला था, उसे मुलतवी कर दिया गया है। 

सिंगला के बाद अब विजिलेंस की नजर पुरानी सरकार में हुए घोटालों पर
भ्रष्टाचार को लेकर मान सरकार सख्त हो गई है। स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला की कार्रवाई के बाद अब पंजाब सरकार की नजर अब पुरानी सरकार के टेंडरों, लीडरों तथा अफसरों पर टीकी है। कैप्टन सरकार के समय की कथित जांच शुरू हुई है। सिंचाई घोटाले की जांच बारे सरकार ने विजिलेंस को आदेश दिए ।

सरकार ने मानी सिविल सर्जन दफ्तर के कर्मचारियों...

Important News: खुले बोरवेल को लेकर सख्त मान सरकार, जारी की Advisory
पंजाब के मुख्ममंत्री भगवंत मान ने खुले बोरवेल को लेकर एक एडवाइजरी जारी की है। उन्होंने यह एडवाइजरी 3 दिन पहले होशियारपुर में हुई घटना को लेकर जारी की है। 

सरकार ने मानी सिविल सर्जन दफ्तर के कर्मचारियों एवं अधिकारियों की बात, जारी हुए आदेश
पिछले महीने का वेतन ना मिलने के कारण कुछ दिनों से रोज प्रदर्शन कर रहे हैं सिविल सर्जन दफ्तर के अधिकारियों व कर्मचारियों की बात आखिर सरकार ने सुन ही ली और उनका वेतन जारी कर दिया।

Fraud: एजेंट को कैनेडा की टिकट बेच की करोड़ों की धोखाधड़ी, 3 के खिलाफ मामला दर्ज
लुधियाना में फर्जी टिकट को लेकर करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। नकली टिकट सस्ते होने का लालच देकर एक ट्रैवल एजेंट को बेच दिए गए। 

साऊदी अरब में फंसे नौजवानों की वीडियो वायरल, CM मान से लगाई मदद की गुहार
नंगल व आसपास के इलाके के सऊदी अरब में कार्य करने गए कुछ युवकों ने वीडियो वायरल कर इलाके के एक ट्रैवल एजैंट एम.के. ट्रैवल इंटरप्राईजिस के मनीष कुमार पर कथित आरोप लगाया कि जिस कंपनी में उन्हें भेजा गया है वह उन्हें अभी काम नहीं दे रही और वे कंपनी की रिहायश में ही बैठे हैं।

खौफनाक घटना से दहला पंजाब का ये जिला, घर में मिली पति पत्नी की लाशें
लुधियाना के जी. टी. बी. नगर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां बेरहमी के साथ एक बुज़ुर्ग दंपत्ति का कत्ल किया गया है। मृतक दंपत्ति के बेटे ने बताया कि उसके पिता भुपिन्दर सिंह और मां सुपिन्दर कौर घर की ऊपरी मंजिल पर रहते थे, जबकि वह नीचे रहता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!