अमृतपाल के घर पहुंची पुलिस, परिजनों से पूछी लोकेशन

Edited By Parveen Kumar,Updated: 23 Mar, 2023 08:43 PM

police reached amritpal s house asked the family members about the location

आज ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के अमृतपाल के घर परविंदर कौर डी.एस.पी. (अमृतसर सिटी) व हरकृष्ण सिंह डी.एस.पी. बाबा बकाला पुलिस टीमों के साथ जांच करने पहुंचे।

पंजाब डेस्क : आज ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के अमृतपाल के घर परविंदर कौर डी.एस.पी. (अमृतसर सिटी) व हरकृष्ण सिंह डी.एस.पी. बाबा बकाला पुलिस टीमों के साथ जांच करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अमृतपाल के पारिवारिक सदस्यों से उसकी लोकेशन व फंडिंग के बारे में पूछताछ की। भले ही उक्त अधिकारी ने इस संबंध में मीडिया से बातचीत करने से बचते रहे, लेकिन जानकार सूत्रों के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि अमृतपाल के पारिवारिक सदस्य कथित तौर पर अमृतपाल के संपर्क में हैं।

बताया जाता है कि पुलिस की पूछताछ के दौरान अमृतपाल के पिता तरसेम सिंह, माता बलविंदर कौर व पत्नी किरणदीप कौर घर में मौजूद थे। पूछताछ के दौरान कमरे के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा था और किसी भी मीडिया कर्मी को पास जाने की इजाजत नहीं दी गई।  पत्रकारों ने जब अमृतपाल के परिजनों से आज की पूछताछ के बारे में पूछने की कौशिश की तो उन्होंने बात करने से इंकार कर दिया। बता दें कि वारिस पंजाब के प्रमुख भाई अमृतपाल सिंह जो विगत 5 दिनों से फरार बताए जा रहे हैं व पंजाब पुलिस की समूह टीमें उनकी तालाश में हैं।

अमृतपाल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने अपना पूरा जोर लगा दिया है, लेकिन इस घटना को चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इसके चलते भाई अमृतपाल का मामला केंद्रीय एजैंसी एन.आई.ए. द्वारा अपने हाथों में लेने के बाद एन.आई.ए. की 8 टीमें अलग-अलग जिलों के लिए रवाना हुईं। एन.आई.ए. की एक टीम के भाई अमृतपाल सिंह के जद्दी गांव जल्लूपुर खैड़ा में पहुंचने की उम्मीद को लेकर स्थानीय पुलिस प्रशासन और बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी अमृतपाल के गृह में गत दिवस से पहुचे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!