पुलिस ने नाके पर गिरफ्तार किए पति-पत्नी, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By Urmila, Updated: 14 May, 2022 12:56 PM

police arrested husband and wife at the block know what is the whole matter

स्पेशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) प्रमुख की तरफ से दिए दिशा-निर्देशों अनुसार नशों का काम करने वाले सौदागरों को नकेल डालने के लिए लगातार शुरू की मुहिम के अंतर्गत एस.टी.एफ. पटियाला...

पटियाला (बलजिन्दर): स्पेशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) प्रमुख की तरफ से दिए दिशा-निर्देशों अनुसार नशों का काम करने वाले सौदागरों को नकेल डालने के लिए लगातार शुरू की मुहिम के अंतर्गत एस.टी.एफ. पटियाला रेंज की तरफ से पति-पत्नी को स्मैक समेत गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि करते एस.टी.एफ. के डी.एस.पी. सर्बजीत सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. प्यारा सिंह समेत एस.टी.एफ. कर्मचारियों के साथ नशा -स्मग्गलरों की चैकिंग सम्बन्धित नजदीक राजपुरा कालोनी खाली प्लाट के नजदीक मौजूद था। उनको मुखबिर ने गुप्त सूचना दी कि वरिन्दर सिंह और इसकी पत्नी अमृतपाल कौर निवासी बाबा दीप सिंह नगर पटियाला जो यह दोनों पति-पत्नी आपस में मिल कर स्मैक बेचने का काम करते हैं। आज दोनों अपनी स्कूटरी पर सवार होकर नजदीक वीर सिंह की मड़ीया के पास अपने किसी ग्राहक को स्मैक देने आएंगे।

इस सूचना के आधार पर उक्त व्यक्तियों विरुद्ध थाना एस.टी.एफ. में एन.डी.पी.एस. एक्ट दर्ज करके कार्यवाही करते ए.एस.आई. स्वतंत्रपाल सिंह ने समेत कर्मचारियों के साथ नाकाबंदी की तो उक्त दोनों को 101 ग्राम स्मैक समेत मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि प्राथमिक पूछताछ से यह खुलासा हुआ कि यह दोनों काफी समय से स्मैक बेचने का काम करते आ रहे हैं, जो यह स्मैक हरियाणा से किसी अज्ञात व्यक्ति से लेकर आए थे। इससे पहले भी वरिन्दर सिंह खिलाफ 2 मुकदमे एन.डी.पी.एस. एक्ट और एक चोरी का केस दर्ज है। दोनों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करके इनसे गहराई से पूछताछ की जा रही और नशों की सप्लाई चेन तोड़ने की कोशिश की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!