निहंग का वेश बना तेजधार हथियार की नौक पर करते थे लूटपाट, 4 गिरफ्तार

Edited By Mohit,Updated: 30 Nov, 2020 04:35 PM

nawanshahr hindi news

2 बाइक सवार 4 व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके छीनी गई नकदी बरामद की है।

नवांशहर (त्रिपाठी): निहंग का वेश बना कर मैथा प्लांट पर कार्य करने वाले 2 व्यक्तियों से तेजधार हथियार की नौक पर लूटपाट करने वाले 2 बाइक सवार 4 व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके छीनी गई नकदी बरामद की है।

एस.एच.ओ. ने बताया कि थाना औड की पुलिस को दी शिकायत में एम.डी. रवि उल पुत्र मुसतफा निवासी सिंघीमुनी थाना व जिला किशनगंज बिहार हाल निवासी गांव सकोहपुर ने बताया कि वह गांव सकोहपुर स्थित एक मैथा प्लांट पर नौकरी करता है। गत शुक्रवार शाम करीब 7 बजे काम करने के बाद अपने एक साथी के साथ सामान लेने के लिए करियाम गया था। उसने बताया कि जब वह वापस आ रहे थे तो मैथा प्लाट से कुछ मीटर पहले 2 बाइकों पर सवार 4 व्यक्ति जिसमें से एक निहंग सिंह वाला चौला डाला ने तेजधार हथियार उसकी गर्दन पर रख कर उसे अपना सारा सामान तथा नकदी उनके हवाले करने के लिए कहा। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके पास केवल 240 रुपए की नकदी थी जिसे उसने उनके हवाले कर दिया। उक्त लोगों ने उसकी तलाशी भी ली परन्तु उससे ओर कुछ नहीं मिला। जिस उपरान्त उक्त बाइक सवार नौजवान वहां से भाग गए। उसने बताया कि जाते समय उसने एक बाइक सवार का नंबर पी.बी.32-डब्ल्यू-7 पढ़ लिया। उसकी प्लेट पर एक आंकडा छोड कर आगे 40 लिखा था तथा नंबर प्लेट के नीचे मोम डैड गिफ्ट लिखा हुआ था।

एस.एच.ओ. ने बताया कि उक्त शिकायत पर कार्य करते हुए पुलिस ने उक्त वारदात को अंजाम देने वाले 4 व्यक्ति जिनकी पहचान राजवीर सिंह पुत्र बलविन्दर सिंह, हरजोत सिंह पुत्र भुपिन्दर सिंह, हर्षदीप पुत्र बलदेव राज तीनों निवासी राहों तथा हरविन्दर सिंह पुत्र लखवीर सिंह निवासी गांव काहलों के तौर पर की है। ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों के खिलाफ थाना औड में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!