मनीला में होशियारपुर के युवक व सहयोगी लड़की की गोली मारकर हत्या

Edited By Mohit,Updated: 01 Oct, 2019 08:57 PM

man and girl of hoshiarpur shot dead in manila

होशियारपुर जिले के माहिलपुर के निकटवर्ती गांव मुग्गोवाल के रहने वाले 40 वर्षीय हरभजन सिंह के साथ ही.........

होशियारपुर (अमरेन्द्र): होशियारपुर जिले के माहिलपुर के निकटवर्ती गांव मुग्गोवाल के रहने वाले 40 वर्षीय हरभजन सिंह के साथ ही उसके साथ काम करने वाली एक लड़की की मनीला में अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हरभजन सिंह मनीला में फाइनैंस का कारोबार करता था। सोमवार दोपहर के समय जब वह अपने सहयोगी लड़की के साथ काम पर जा रहा था तो रास्ते में किसी ने गोलियों की बौछार कर दोनों की हत्या कर दी। मनीला से जैसे ही यह मनहूस खबर मुग्गोवाल गांव आई तो परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

करीब 2 साल पहले गांव से गया था मनीला
मुग्गोवाल गांव में मृतक हरभजन सिंह पुत्र सगली राम की बुजुर्ग मां मोहिन्द्र कौर, भाभी उषा रानी के साथ बहनों ने रोते हुए बताया कि गांव में खेतीबाड़ी से आमदनी कम होती थी, इसलिए हरभजन सिंह को करीब 2 साल पहले मनीला भेज दिया था। वहां पर उसने मेहनत कर फाइनेंस का अपना कारोबार चलाया था। मनीला पहुंच उसने फाइनैंस का काम शुरू किया था। सोमवार को जब वह महिला साथी के साथ काम पर जा रहा था तो किसी ने दोनों की हत्या कर दी। आज ही मनीला में रह रहे गांव के लोगों ने यह खबर हम लोगों को दी है।

PunjabKesari

घर का एकलौता कमाने वाला था हरभजन
मुग्गोवाल गांव में परिजनों के साथ-साथ गांव के लोगों ने बताया कि हरभजन सिंह के पिता सगली राम की काफी पहले मौत हो गई थी। हरभजन का बड़ा भाई अप्रैल में दुबई से गांव लौटा था लेकिन 4 महीने पहले अचानक हार्ट अटैक आने से उसके बड़े भाई मंजीत सिंह की मौत हो गई थी। इस समय हरभजन घर में कमाने वाला एकलौता ही चिराग था। अपने जवान बेटे की मौत की खबर सुन अपने होशोहवास खो चुकी मां मोहिन्द्र कौर बार-बार कह रही थी कि हरभजन ने कल ही तो कहा था कि मुझे बुखार है पर हमें क्या पता था कि वह इस दुनियां को छोड़ इस तरह हमसे दूर चला जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!