Ludhiana : दुकान मालिक से परेशान युवक ने किया Suicide, परिजनों ने लगाया धरना

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 16 Jul, 2024 09:38 PM

ludhiana a young man upset with the shop owner committed suicide

टिब्बा रोड़ के रहने वाले एक युवक ने दुकान मालिक व उसके साथियों से दुखी होकर घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या से पहले उसने अपने मोबाइल पर वीडियो बनाई, जिसमें उसने दुकानदार व उसके साथ तीन लोगों को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया।

लुधियाना  (तरुण) : टिब्बा रोड़ के रहने वाले एक युवक ने दुकान मालिक व उसके साथियों से दुखी होकर घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या से पहले उसने अपने मोबाइल पर वीडियो बनाई, जिसमें उसने दुकानदार व उसके साथ तीन लोगों को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया। मृतक की पहचान दीपक के रूप में हुई है। जबकि उसकी शिकायत पर ढीला रुख अपनाने वाले थाना कोतवाली के ए.एस.आई. पर भी सख्त कार्रवाई की मांग की। युवक की मौत के बाद परिवार वाले उसका शव ए.सी. मार्केट के सामने स्थित दुकान पर ले आए और शव अंदर रखकर धरना दिया। 

परिजनों का कहना जब तक पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर एफ.आई.आर. की कॉपी नहीं देती, तब तक वह लोग वहां से नहीं हटेंगे। रात साढ़े 8 बजे तक  लोग वहीं दुकान में ही मौजूद थे और पुलिस अधिकारी उनसे बातचीत कर रहे थे। टिब्बा रोड के रहने वाले मृतक दीपक के परिवार वालों ने बताया कि उनका बेटा 2 साल से ए.सी. मार्केट के नजदीक स्थित सन्नी टैक्स फैब में काम करता था। 2 महीने पहले दुकान मालिक ने उसे काम से हटा दिया। उनका कहना है कि 3 जुलाई को दुकान मालिक ने उसे फोन कर बुलाया। जिन्होंने उससे अकाऊंट मांगा और मारपीट की।

दीपक का कहना था कि उसके पास न तो कोई अकाऊंट लैजर है और न ही कोई हिसाब है। परिवार वालों का कहना है कि दीपक से इतनी बुरी तरह मारपीट की गई कि वह चार दिन तक अस्पताल में रहा। उन्होंने इसकी शिकायत थाना कोतवाली में दी।

मामले की जांच ए.एस.आई. सुलक्खन सिंह को सौंपी गई। लेकिन सुलक्खन सिंह ने कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टा दीपक को ही समझौता करने की बात कहकर दबाव डालता रहा। परिवार का आरोप है कि सोमवार को आरोपियों ने फिर दीपक को रास्ते में घेर लिया और धमकियां दी। जिसके बाद दीपक परेशान रहने लगा और मंगलवार को उसने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन आत्महत्या से पहले उसने मोबाइल पर वीडियो बनाई और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। दीपक के आत्महत्या के बाद परिवार वाले सन्नी टैक्स फैब में उसका शव ले आए और शव अंदर रखकर धरना दिया। उनकी मांग थी कि जब तक पुलिस आरोपियों पर मामला दर्ज नहीं करती, तब तक वह यहां से नहीं हटेंगे। वहीं इस संबधी थाना कोतवाली प्रभारी इंस्पैक्टर गगनप्रीत सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि वह इस केस में काफी व्यस्त है। वह अभी किसी भी प्रकार का बयान व बातचीत नही कर 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!