कभी जूते पॉलिश करता था बठिंडे का Sunny, आज Indian Idol में छाया

Edited By Vaneet,Updated: 26 Dec, 2019 04:04 PM

indian ideal bathinda sunny hindustani

जूते पॉलिश से इंडियन ऑइडल के मंच तक पहुंचने का सफर बठिंडा के सनी हिंदुस्तानी..

बठिंडा(ब्यूरो): जूते पॉलिश से इंडियन आइडल के मंच तक पहुंचने का सफर बठिंडा के सनी हिंदुस्तानी के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है परन्तु हैरानी की बात है कि प्रतिभा और मेहनत के साथ इस स्थान तक पहुंचने वाले सनी की आवाज के मुरीद तो सभी ही हैं परन्तु मदद करने वाला कोई नहीं है। हालांकि बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ ने सनी की कुछ माली सहायता की थी, जिससे उसने अपने उपर चढ़ा कर्जा चुकाया था।

सनी के कमरे में रखा बूट पॉलिश का सामान।

मदद के लिए नहीं आ रहा कोई आगे

सनी के लिए शहर के हर व्यक्ति ने चाहे सोशल मीडिया या व्हासअप ऐप और मेन बाजारों में फ्लैक्स बोर्ड लगा कर वोट मांगे, परन्तु परिवार की सहायता के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है। कुछ समय पहले ही सनी ने नया घर बनवाया था। जिसके कैमरे बिना पलस्तर किए हैं और न ही घर में कोई दरवाजा है। जब भी टी.वी. पर उसका शो होता है तो उसकी मां और तीन बहनें पड़ोसियों के घर जा कर देखती हैं।

Image result for Bathinda sunny Home pics

बहन सकीना ने बताए घर के हालात
एक सप्ताह पहले अपनी मां सोमा के साथ मुम्बई जा कर मिलने वाली बहन सकीना ने बताया कि घर की हालत काफी खराब हैं। उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि एक दिन वह अपने भाई की वजह से विमान से मुम्बई जाएगी। मैंने तो टी.वी. पर ही बड़े-बड़े स्टेज देखे थे परन्तु जब मैं मुम्बई में अपने भाई के साथ स्टेज पर बोल रही थी तो मेरे हाथ-पैर कांप रहे थे।

घर में पड़ा तिरपाल।

मुम्बई पहुंची मां ने बताया दिल का दर्द
घर के कोने में सनी का जूते पॉलिश करने का सामान रखा हुआ है। सनी की मां ने बताया कि घर के हालात ऐसे थे कि बठिंडा से बाहर जाने के बारे में कभी सोचा ही नहीं था।वह भी विमान में बैठ कर मुम्बई बेटे को मिलने आएगी यह सुनकर उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे थे। उन्होंने बताया कि हमारे पास गैस कन्नैकशन नहीं है। आज भी पुराने मिट्टी के चूल्हे पर रोटी बनाती हैं। ईंटों के साथ चार दीवारी करके बाथरूम बनाया गया है परन्तु उसमें दरवाजा और छत नहीं है। यही कमरों का हाल है। एक तरफ तरपाल डाल कर उसे रसोई का आकार दिया गया है। मेन गेट का दरवाजा टूटा हुआ है, परन्तु इसके बावजूद सनी एक उम्मीद की किरण इस घर में लाया है।

सनी के घर में बने बाथरूम और शौचालय की हालत

इस तरह करेगा मां के सपने पूरे
वहीं सनी का कहना है कि परमात्मा ने चाहा तो मैं अपनी कमाई के साथ घर बनाऊंगा। मुझे हिमेश रेशमिया ने एक गीत के लिए कुमार ब्रदर्स कंपनी ने साइन किया है। मैं जल्द ही अपनी मां का सपना पूरा करूंगा।

अंगीठी में आग सेंकती सनी की मां। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!