विदेश से Surprise देने आए लड़के की पत्नी मार रही थी आशिकी! हो गया बड़ा कांड

Edited By Vatika,Updated: 07 Oct, 2024 10:17 AM

husband died

जिला गुरदासपुर अधीन फतेहगढ़ चूडिय़ां स्थित एक मोहल्ले में एक व्यक्ति नेअपनी बहू के अवैध संबंधों

गुरदासपुर(विनोद): जिला गुरदासपुर अधीन फतेहगढ़ चूडिय़ां स्थित एक मोहल्ले में एक व्यक्ति नेअपनी बहू के अवैध संबंधों व पढ़ोसियों द्वारा उलाहने देने से दुखी होकर अपने खेतों में जाकर जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इन अवैध संबंधों को लेकर मृतक मनजीत सिंह के भतीजे और भाई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मनजीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह अपने भतीजे की बहू कोमलप्रीत कौर के अवैध संबंधों से परेशान था। जिसके चलते मंजीत सिंह ने जहरीला खाना खाकर आत्महत्या कर ली है, जिस पर पुलिस ने मृतक की बहू कोमलप्रीत कौर, उसके प्रेमी गगन और उसकी पढोसने रजनी और मनदीप कौर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी देने वाले मृतक के भतीजे गुरमीत सिंह ने बताया कि जब वह 26 सितंबर को सरप्राइज देने के लिए दोहा, कतर से अपने घर पहुंचे तो उनकी पत्नी कोमलप्रीत कौर अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी। जिस पर उसने अपनी पत्नी की डांट लगाई थी। तभी उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी को सारी बात बताई तथा इस बात को लेकर प्रेमी ने फोन पर मैसेज कर जान से मारने की धमकी दी और उसी शाम पत्नी घर से कहीं चली गयी। इस संबंधी फतेहगढ़ चूडिय़ां थाने में इस संबंध्साी लिखित जानकारी दी गई।

गुरमीत सिंह ने बताया कि उसकके चाचा मंजीत सिंह ने उसे  गोद लिया था और उनके पिता के समान थे। उसकी पत्नी को लेकर पढ़ोसी महिलाएं मेरे चाचा को उत्पीडि़त करती थी। इस बात से दुखी होकर मंजीत सिंह खेतों में गए और वहां जाकर उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उनकी मौत हुई। इस संबंध में जब फतेहगढ़ चूडिय़ां थाना प्रभारी किरनदीप सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कतर दोहा से आए युवक गुरमीत सिंह के बयान पर उसकी पत्नी कोमलप्रीत कौर के प्रेमी गगन,पढोसी महिला रजनी और मनदीप कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की जाए।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!