Gangster रहे  कुलबीर नरवाना  को गोलियों से भूनने वाला मन्ना गिरफ़्तार, ऐसे खेला खूनी खेल

Edited By Vatika,Updated: 07 Jul, 2021 12:49 PM

gangster kulbir narwana with bullets has been arrested

ए कैटेगरी के गैंगस्टर  रहे कुलबीर नरवाना  को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या करने वाले उसी के ही साथी मनजिन्दर मन्ना को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

बठिंडा (विजय): ए कैटेगरी के गैंगस्टर  रहे कुलबीर नरवाना  को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या करने वाले उसी के ही साथी मनजिन्दर मन्ना को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। 

बठिंडा के एस.एस.पी. ने बताया कि मनजिन्दर सिंह मन्ना जो कि कुलबीर नरवाना  का साथी ही है और थोड़े दिन पहले ही कुलबीरऔर मनजिन्दर सिंह मन्ना के बीच आपसी तकरार हुई थी। आज सुबह करीब 7 बजे मन्ना कुलवीर के घर पहुंचा और उसने कुलवीर को अपनी फार्च्यूनर कार में बिठाया, जिसके बाद कुलवीर पर लगभग 8 रौंद फायर करके उसे मौत के घात उतार दिया गया। कुलबीर नरवाना का साथी चमकौर सिंह भी इस दौरान घायल हो गया और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। कुलवीर का तीसरा साथी गुरप्रीत सिंह भी इस वारदात में घायल हुआ है, जिसे बठिंडा के निजी अस्पताल में दाख़िल करवाया गया है।

एस.एस.पी. ने बताया कि कातिल मनजिन्दर मन्ना वारदात समय चिट्टे के नशे की हालत में थी। पुलिस मुताबिक वारदात को अंजाम देने के लिए जो हथियार इस्तेमाल किए गए हैं, उन्हें पुलिस ने बराद कर लिया है और मामला दर्ज करके गंभीरता से जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!