सफल ऑपरेशन के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को मिली अस्पताल से छुट्टी

Edited By Pardeep,Updated: 27 Jun, 2022 10:52 PM

former punjab cm capt amarinder singh was discharged from the hospital

इलाज के लिए इंग्लैंड गए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कैप्टन की इंग्लैंड में स्पाइन सर्जरी हुई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए कैप्टन के मुख्य सलाहकार भरत

जालंधर(विशेष): इलाज के लिए इंग्लैंड गए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कैप्टन की इंग्लैंड में स्पाइन सर्जरी हुई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए कैप्टन के मुख्य सलाहकार भरत इंद्र सिंह चाहल ने बताया कि ऑपरेशन सफल रहा है तथा वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। 

आज अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह खुद चल कर बाहर आए और उन्होंने अस्पताल के स्टाफ का आभार जताया। उनके साथ उनकी पत्नी व सांसद महारानी परनीत कौर, बेटी जयइंद्र कौर, उनके मुख्य सलाहकार भरत इंद्र सिंह चाहल, युवा समाज सेवक बिक्रमजीत सिंह चाहल तथा स्कॉटलैंड के समाज सेवक सोहन सिंह ग्लासगो उपस्थित रहे। 

चाहल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले काफी समय से स्पाईन की समस्या से परेशान थे तथा कई दिक्कतों का सामना करना रहा था। लेकिन इस सफल ऑप्रेशन के बाद वह खुश हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने अपने सहयोगियों के लिए संदेश दिया है वह जल्द पूरी तरह से  स्वस्थ हो कर भारत लौटेंगे। चाहल ने कहा कि डाक्टरों ने उन्हें कुछ दिनों के लिए आराम की सलाह दी है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह को वापस लौटाने में करीब दो हफ्ते का समय लग सकता है।  

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!