Special Offer: अब बस 699 रुपए में मिलेंगे ये Phone..यहां जानें पूरी Detail

Edited By Vatika,Updated: 28 Oct, 2024 04:53 PM

diwali dhamaka offer jiobharat 4g phones

दिवाली के त्योहार के बीच Reliance Jio ने अपने उपभोक्ताओं को खुशखबरी दी है।

पंजाब डेस्कः  दिवाली के त्योहार के बीच Reliance Jio ने अपने उपभोक्ताओं को खुशखबरी दी है।  दरअसल, Reliance Jio ने Jio Bharat 4G फोन की कीमत में कटौती का ऐलान किया है। यानि की Jio Bharat K1 Karbonn और Jio Bharat V2 मॉडलों को अब 999 रुपए की बिजाए सिर्फ 699 रुपए में 30 प्रतिशत की छूट पर खरीदा जा सकता है। 

कंपनी इसे दिवाली ऑफर के तौर पर प्रमोट कर रही है और इसे सीमित समय के लिए उपलब्ध कराया गया है।  इस ऑफर के साथ, Jio Bharat 4G फोन के लिए एक विशेष मासिक रिचार्ज प्लान भी पेश किया गया है। जानकारी के अनुसार महज 123 रुपए के रिचार्ज पर अब यूजर्स को पूरे महीने के लिए 14GB Data के साथ Unlimited Voice मिलेगी। कंपनी का कहना है कि यह Plan अन्यों की तुलना में 40% सस्ता है।

बता दें कि BSNL की बढ़ती लोकप्रियता के कारण निजी टेलीकॉम कंपनियों जैसे Jio, Vi, और Airtel अपने रिचार्ज प्लान को सस्ता करने पर विचार कर रही हैं। हाल ही में की गई मूल्य वृद्धि ने कई ग्राहकों को बीएसएनएल की सेवाओं की ओर मोड़ दिया है। इसके परिणामस्वरूप, निजी कंपनियां अपनी टैरिफ में कमी करने पर मजबूर हो रही हैं ताकि वे अपने ग्राहकों को फिर से आकर्षित कर सकें। इस बदलाव का मुख्य कारण यह है कि बीएसएनएल ने अपने ग्राहक आधार में वृद्धि की है, जिससे प्रतिस्पर्धा बढ़ी है। ऐसे में, निजी कंपनियों को अपने रिचार्ज प्लान में बदलाव करना पड़ सकता है ताकि वे इस नए मार्केट ट्रेंड का सामना कर सकें।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!