कांग्रेसी काउंसलर की तेज रफ्तार कार ने नौजवानों को कुचला, 2 की मौत

Edited By Kalash, Updated: 17 Jan, 2022 10:31 AM

congress counselor s speeding car crushed youth 2 killed

गांव जंड्याली के नजदीक एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने पैदल मोटरसाइकिल पर जा रहे नौजवानों को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि 3 नौजवान

लुधियाना (राज): गांव जंड्याली के नजदीक एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने पैदल मोटरसाइकिल पर जा रहे नौजवानों को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि 3 नौजवान उछल कर दूर जा गिरे। इस हादसे में 2 नौजवानों की मौत हो गई, जबकि तीसरा बुरी तरह जख्मी हो गया। जब तक लोग इकठ्ठा होते, चालक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद थाना फोकल प्वाइंट के अधीन चौकी ईश्वर नगर की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों की पहचान साहिल (17) और मुहम्मद हुसैन (16) के तौर पर हुई है, जबकि राजीव कुमार (17) इस हादसे के दौरान घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: मीडिया कर्मी अब इस तरह कर सकेंगे वोट, चुनाव आयोग ने दी इजाजत

PunjabKesari

पुलिस ने जब कार का नंबर ट्रेस किया तो कार वार्ड नंबर-16 से कांग्रेस पार्टी के काउंसलर उमेश शर्मा के नाम के साथ रजिस्टर था। चाहे पुलिस को अभी यह नहीं पता कि आखिर कार कौन चला रहा था। इसलिए कार को कब्जे में लेकर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक साहिल, मुहम्मद हुसैन और राजीव कुमार तीनों ही जमालपुर के इलाके भामियां कलां के प्रीतम नगर में रहते हैं और तीनों एक ही स्कूल और एक ही क्लास में पढ़ते हैं। इसलिए तीनों ही अच्छे दोस्त थे। शनिवार को वह गांव जंड्याली स्थित एक धार्मिक स्थान पर नतमस्तक के लिए गए पर रात को वापस आते समय मोटरसाइकिल उनका खराब हो गया और वह पैदल घर की तरफ आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: साहनेवाल में टिकट के ऐलान में फंसा पेच, 31 कांग्रेस नेता जता रहे दावेदारी

PunjabKesari

जब वह गांव जंड्याली चौंक के नजदीक पहुंचे तो सफेद रंग की अर्टिगा कार ने मोटरसाईकल को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके साथ तीनों ही बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों ने हादसा देख एंबुलेंस को कॉल की। चौकी इंचार्ज साहब सिंह का कहना है कि साहिल की मौके ही मौत हो गई थी, जबकि मुहम्मद हुसैन और राजीव को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां हालत गंभीर होने के कारण उन्हें मोहनदई ओसवाल अस्पताल गया। यहां इलाज के दौरान मुहम्मद हुसैन की मौत हो गई, जबकि राजीव की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: पूर्व मेयर और अकाली नेता विष्णु शर्मा कांग्रेस में हुए शामिल

राहगीरों का कहना काउंसलर का बेटा चला रहा था गाड़ी
हादके बाद चालक फरार बताया जा रहा है पर घटना स्थल पर मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि कार को काउंसलर का बेटा चला रहा था, जो कि नशे में था। वहीं कार के अंदर कांग्रेस पार्टी के पोस्टर भी मिले हैं। काउंसलर का कहना है कि उसकी कार शनिवार से गायब है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!