नाजायज हथियारों के मामले में खंगाला गन हाउस का रिकॉर्ड

Edited By Sunita sarangal,Updated: 12 Feb, 2020 04:05 PM

check record of gun house in case of illegal weapons

बदमाशों और शरारती अनसरों को नाजायज हथियार और कारतूस उपलब्ध करवाने के मामले में फाजिल्का पुलिस ने अबोहर निवासी 2 गन हाऊस संचालकों के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है।

अबोहर(सुनील): बदमाशों और शरारती अनसरों को नाजायज हथियार और कारतूस उपलब्ध करवाने के मामले में फाजिल्का पुलिस ने अबोहर निवासी 2 गन हाऊस संचालकों के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है। जिक्रयोग्य है कि सिटी फाजिल्का की पुलिस ने मुकदमा नं. 35 के अंतर्गत हरीश कुमार और अबोहर निवासी संजीव चावला के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। डी.जी.पी. पंजाब दिनकर गुप्ता के निर्देशों पर ए.आई.जी. गुरमीत सिंह चौहान के नेतृत्व में गठित ऑर्गेनाइज्ड क्राइम यूनिट द्वारा थाना सिटी फाजिल्का में दर्ज मुकदमों में नामजद अबोहर-फाजिल्का में हथियारों की दुकान का संचालन करने वाले हरीश कुमार के दुर्गा गन हाऊस पर पंजाब पुलिस ने दबिश देते हुए सारा रिकार्ड खंगाला। 

जानकारी के अनुसार अोकू टीम के पुलिस उप कप्तान विक्रमजीत सिंह और थाना प्रमुख छिन्दरपाल सिंह, नगर थाना नं. 1 प्रमुख चंद्र शेखर समेत अन्य अधिकारियों ने सुबह 8 बजे हरीश की सीमा रेखा पर उसकी सीतो रोड स्थित बंद पड़ी दुर्गा गन हाऊस दुकान के ताले खुलवाकर करीब 8 घंटों तक पूरा रिकार्ड खंगाला और जांच की। गत दिन अोकू टीम द्वारा हरीश कुमार की फाजिल्का में स्थित राहुल आर्मज पर जांच की गई तो वहां से बिना बिलों के हथियार बेचने और फर्जी बिलों पर कारतूस देने का मामला सामने आया। इसके बाद अोकू टीम ने उसकी दुकान सील कर दी और अबोहर स्थित दुकान में भी आकर रिकार्ड खंगाला।

इसी मामले में नामजद विशाल गन्न हाऊस अबोहर का संचालक संजीव चावला भी आज तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस द्वारा उसके ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है। बाद दोपहर हरीश कुमार को अोकू टीम ने फाजिल्का की अदालत में पेश किया। जिक्रयोग्य है कि लगभग 4-5 साल पहले भी मोहल्ला आनंद नगरी गली नं. 1 निवासी हरीश कुमार के निवास पर पुलिस द्वारा छापेमारी कर वहां से नाजायज हथियार और फर्जी हथियार लाइसेंस बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाली जाली मोहरें और अन्य कागजात बरामद हुए थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!